बेहद खूबसूरत हैं जहीर खान की पत्नी,(Zaheer Khan Wife Sagarika Ghatge Photos ) यकीन न हो तो देखे तस्वीरें। क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी करीब रहा है। कई बाॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने क्रिकेट खिलाड़ियों से शादी की है। इस क्रम में सागरिका घाटगे का भी नाम आता है। सागरिका (Sagarika Ghatge) और क्रिकेटर जहीर खान (Zaheer khan) की लव स्टोरी (Sagarika Ghatge Zaheer khan Love Story) कैसी रही। कैसे जहीर खान ने शादी के लिए राजी किया।

सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) बॉलीवुड फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकी हैं। सागरिका (Sagarika Ghatge) से पहले जहीर खान बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ रिलेशनशिप में थे। आठ साल तक चला रिलेशनशिप। ईशा शरवानी के बाद सागरिका घाटगे जहीर खान (Sagarika Ghatge Zaheer khan Relationship ) की जिंदगी में आईं। जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ साल 2017 में निकाह किया।

जहीर खान अपने खेल के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। जहीर खान (Zaheer Khan) और सागरिका घाटके की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों ने आईपीएल-2017 के दौरान अपनी सगाई का ऐलान किया। 23 नवंबर 2017 को दोनों ने कोर्ट मैरिज की और इसके बाद मुंबई के ताज पैलेस में एक रिसेप्शन दिया।

महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में जन्‍मी बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटके (Bollywood Actress Sagarika Ghatge) एक एक्ट्रेस हैं जो कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी हैं। सागरिका (Sagarika Ghatge) घोष सबसे पहले साल 2007 में फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ में हॉकी खेलते नजर आईं। इसके बाद वह साल 2009 में फिल्‍म ‘फॉक्‍स’ में उर्वशी माथुर के किरदार में नजर आ चुकी हैं। साल 2012 में वह एक्‍टर्स इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म ‘रश’ में लीड रोल निभा चुकी हैं।

Author

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *