Ghaziabad News: रविवार दोपहर वसुंधरा में दो लूट की घटनाएं हुईं। पहली घटना में, एक लुटेरे ने परशुराम चौक के पास एक महिला के गले से सोने की चेन और लाॅकेट लूट लिया।

वसुंधरा में दिनदहाड़े दो लूट की घटनाएं, पुलिस ने दी चेतावनी

रविवार दोपहर वसुंधरा में दो लूट की घटनाएं हुईं। पहली घटना में, एक लुटेरे ने परशुराम चौक के पास एक महिला के गले से सोने की चेन और लाॅकेट लूट लिया। 15 मिनट बाद ही, उसी लुटेरे ने अभयखंड चौकी क्षेत्र में सर्विस रोड पर सरकारी बैंक के मुख्य प्रबंधक से फोन झपट लिया। दोनों घटनाएं सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई हैं।

लूट की पहली घटना

पहली घटना में, सरोज कुमारी नाम की एक महिला रविवार दोपहर को अपने रिश्तेदारों को परशुराम चौक तक छोड़ने के लिए पैदल जा रही थीं। तभी, एक हेलमेट पहने लुटेरे ने उनके गले से सोने की चेन और लाॅकेट लूट लिया और हिंडन नहर रोड की तरफ भाग गया।

लूट की दूसरी घटना

दूसरी घटना में, सरकारी बैंक के मुख्य प्रबंधक आलोक रंजन रविवार दोपहर को साइकिल ट्रैक के अंदर कॉल पर बात कर रहे थे। तभी, एक लुटेरे ने उनके हाथ से आईफोन लूट लिया और भाग गया। दोनों घटनाओं में लुटेरे का साक्ष्य सीसीटीवी फुटेज में मिला है। इंदिरापुरम पुलिस टीम लुटेरे की पहचान करने और उसे गिरफ्तार करने में लगी है।

घटनाओं के बाद लोगों में डर का माहौल

दोनों घटनाओं के बाद वसुंधरा में लोगों में डर का माहौल है। लोगों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने और लुटेरों को पकड़ने की मांग की है।

पुलिस ने क्या कहा?

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस दोनों घटनाओं की जांच कर रही है। लुटेरों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे सतर्क रहें और किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखने पर पुलिस को सूचित करें।

घटनाओं से बचने के लिए सुझाव

वहीं पुलिस ने लगातार हुए लूट की घटना के बारे में लोगों को सावधान रहने का आश्वासन दिया और पुलिस ने अकेले बाहर निकलते समय सतर्क रहने, रात में अकेले बाहर निकलने से बचने , बहार निकलते वक़्त अपने साथ कीमती सामान न ले जाने, संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर पुलिस को सूचित करने, यदि आप लूट का शिकार हो जाते हैं तो तुरंत पुलिस को कॉल करने की सलाह दी।

वसुंधरा में हुई दो लूट की घटनाओं की सभी ने निंदा की है। लोगों ने पुलिस से लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *