चुनाव बहुत ही नजदीक है, इस बार चुनाव में के लिए प्रशासन ने ड्यूटी के लिए प्राइवेट स्कूल का ब्यौराभी मांगा है।

इस बार चुनाव में प्राइवेट स्कूल के टीचर भी करते नजर आएंगे ड्यूटी

चुनाव बहुत ही नजदीक है, इस बार चुनाव में के लिए प्रशासन ने ड्यूटी के लिए प्राइवेट स्कूल का ब्यौराभी मांगा है। एडीसी हितेश कुमार मीणा ने निर्देश दिए हैं कि चुनावी ड्यूटी में सरकारी स्कूलों के साथ-साथ निजी स्कूलों के शिक्षकों को भी लगाया जाए। जिला प्रशासन ने निजी स्कूलों से उनके कर्मचारियों की जानकारी मांगी है।

कर्मचारियों को किया गया जागरूक

अतिरिक्त उपायुक्त हितेश कुमार मीणा ने इस अवसर पर उजागर किया कि लोकतंत्र में चुनाव का महत्व कितना है, और इस बारें में सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को राष्ट्र सेवा मानकर अपना योगदान देना चाहिए।
उन्होंने यह भी कहा कि इस चुनाव में केंद्र और राज्य सरकार के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके साथ ही, निजी स्कूलों के स्टाफ का विवरण भी मांगा गया है और उन्हें भी चुनावी कार्य में शामिल किया जाएगा।

पॉलिटेक्निक बैंक संस्थान के कर्मचारियों को भी किया गया नियुक्त

जिले के महाविद्यालय, पॉलीटेक्निक, बैंक संस्थान के कर्मचारियों को भी चुनावी ड्यूटी करने के लिए नियुक्त किया गया है। इस संदर्भ में अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे अपनी ड्यूटी का पालन करें और चुनाव में अपना योगदान समझें।

लघु सचिवालय में हुई बैठक

लघु सचिवालय में हुई बैठक में चुनाव के लिए कर्मचारियों की जानकारी एकत्रित की गई। अधिकारियों ने निर्देश दिया कि जिला सूचना प्रौद्योगिकी कार्यालय में सभी विभागों का ब्यौरा भेजा जाए, ताकि उनकी ड्यूटी लगाई जा सके। इस अहम कार्य में नगर निगम के संयुक्त आयुक्त, अधीक्षण अभियंता, डीआईओ, तहसीलदार, जिला शिक्षा अधिकारी, मौलिक शिक्षा अधिकारी, समाज कल्याण अधिकारी, खेल अधिकारी, खाद्य एवं पूर्ति अधिकारी, बागवानी अधिकारी, डीएसईओ, और कार्यकारी अभियंता मौजूद रहे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *