इस जुलाई भारतीय बाजार में लांच होने जा रही है ये 3 शानदार SUV, जाने कौन सी गाड़ी है आपके लिए बेस्ट

भारतीय बाजारों में एसयूवी और एमपीवी गाड़ियों की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अगर आप भी बहुत दिनों से किसी एसयूवी या एमपीवी गाड़ी के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। तो अब आपका ये इंतजार खत्म होने वाला है। आज हम आपको बताएंगे जुलाई में लांच होने वाली एसयूवी और एमपीवी गाड़ियों के बारे में।

Maruti engage

मारुति सुजुकी अपनी 3 रो वाली प्रीमियम एमपीवी कार इंगेज को 5 जुलाई को लॉन्च करने वाले हैं। हालांकि इसका टीज़र  जारी किया जा चुका है। कंपनी इंगेज के डीजल और पेट्रोल दोनों हाइब्रिड वर्जन को मार्केट में लॉन्च करेगी। जानकारी के लिए आपको बता दें ये कार टोयोटा मोटर्स की इनोवा पर आधारित होगी।

New Kia Seltos

Kia  जुलाई में भारतीय मार्केट में अपनी मिडसाइज एसयूवी को लॉन्च करने वाली है। जानकारी के लिए आपको बता दें न्यू किया सेल्टोस की बिक्री अंतरराष्ट्रीय बाजारों में हो रही है। न्यू मॉडल के इंटीरियर में बदलाव देखने को मिलेगा, हालांकि इसके डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस एसयूवी में ADAS तकनीकी देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें 1.5 लिटर का टर्बो पैट्रोल इंजन दिया जाएगा। जोकि 160 पीएस का पावर और 253 nm का पावर जनरेटर करेगा।

Hyundai Exter

हुंडई अगले महीने 10 जुलाई को अपनी एक्सटर माइक्रो एसयूवी लांच करने वाले हैं। कंपनी इसके कुल 15 वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है जिसमें से 8 पेट्रोल मैनुअल, 5 पैट्रोल ऑटोमेटिक और 2 सीएनजी। जानकारी के लिए आपको बता दें आप इस कार को बुक कराना चाहते हैं तो मात्र ₹11000 की टोकन राशि देकर अभी इसे बुक कर सकते हैं।

Leave a Comment