भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी आए हैं जिन्होंने अपनी असाधारण प्रतिभा से भारतीय टीम को कई मुकाबले जीता कर दिए हैं। कुछ ऐसा ही खिलाड़ियों में नाम शामिल होता है सुरेश रैना का जिन्होंने लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम में मध्यक्रम में शानदार बल्लेबाज की भूमिका निभाई। एक समय में सुरेश रैना को भारतीय टीम में मिस्टर भरोसेमंद के रूप में पहचाना जाने लगा था क्योंकि यह खिलाड़ी ना सिर्फ बल्ले से शानदार प्रदर्शन करके देता था बल्कि गेंद से भी मौका मिलने पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि अब तो यह खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में नजर नहीं आता लेकिन इन दिनों यह खिलाड़ी अपने परिवार और दोनों बच्चों की वजह से चर्चा में आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं कौन कौन है सुरेश रैना की खूबसूरत सी फैमिली में जिसको देखकर लोगों ने उनके ऊपर को प्यार लुटाया है।

सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका से करते हैं बेहद प्यार

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन उसके बाद भी उनकी लोकप्रियता अभी के खिलाड़ियों से बिल्कुल भी कम नहीं है। दो साल पहले तक यह खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी वाली अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से खेलता नजर आ रहा था और इस बल्लेबाज को मिस्टर आईपीएल के नाम से पहचाना जाता है। सुरेश रैना के मुकाबलों में अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ समय बिताने जरूर आते हैं जहां पर लोगों की नजर पहली बार उनकी खूबसूरत पत्नी प्रियंका चौधरी के ऊपर जाकर टिक गई है। आइए आपको बताते हैं प्रियंका चौधरी और सुरेश रैना की जोड़ी कैसे लोगों को बहुत ही पसंद है जिसको देखकर लोगों ने यह कहा कि आप दोनों की जोड़ी हमेशा ऐसे ही सलामत रहे।

अपने माता-पिता, पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रैना बिताते हैं खूब समय

सुरेश रैना जो महेंद्र सिंह धोनी के सबसे खास दोस्तों में से एक है इन दिनों वह अपनी पत्नी प्रियंका और बेटी ग्रेसिया और बेटा रियो की खूबसूरती की वजह से खूब चर्चा में है। रैना की छोटी सी फैमिली को देखकर हर किसी का यह कहना है कि रैना अपने परिवार के साथ बहुत खूबसूरत नजर आते हैं और जब कभी भी सुरेश रैना को अपने कामों से छुट्टी मिलती है तो तुरंत ही होगा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताते नजर आते हैं। सुरेश रैना के दोनों बच्चे भी बेहद प्यारे हैं और जिस किसी की भी नजर इनकी पूरी फैमिली के ऊपर गई है तब सभी लोगों का यही कहना है कि इन लोगों को भगवान ऐसे ही खुश और सलामत रखे क्योंकि रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत बेहतरीन योगदान दिया है। बात करें सुरेश रैना के माता-पिता की तो सुरेश रैना के पिता एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर है और उनका नाम त्रिलोकी चंद है और रैना की मां एक कुशल गृहणी है जो अपने पूरे परिवार को एक साथ लेकर चलने में यकीन रखती है। रैना के इसी खूबसूरत परिवार को देखकर लोगों का कहना है कि रैना अपने माता-पिता और अपनी पत्नी के साथ बहुत खुशनुमा तरीके से रहते हैं।

Author

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *