हम सभी जानते है कि सोनू सूद (Sonu Sood) को किसी पहचान की आवश्यक्ता नहीं हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) आज करोड़ों चाहने वालों के दिलों पर राज कर रहे हैं। आज के समय मे लोग उनको मसीहा भी कहते हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) की फैन फॉलोइंग की संख्या काफी बड़ी हैं और फिर एक बार अब उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है जिसके बाद उनकी चर्चा सोशल प्लेटफार्म और साथ ही हर तरफ हो रही हैं।

बात कुछ ऐसी है कि , सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है जिसे देख लोग उनकी वाहवाही करते नहीं थक रहे हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें हम देख सकते हैं कि वो एक आम जनता की तरह से जिंदगी को जी रहे है और काफी नजदीक से महसूस कर रहे है।

वीडियो में दिख रहा है कि वे काफी रात में स्टेशन का पानी पी रहे हैं और प्लेटफॉर्म के बेंच पर सोए हैं। साथ ही फैंस दिखते है तो उनके साथ भी सेल्फी लेते हैं और उनसे बात करते हैं और अपना समय उनके साथ साझा करते है और साथ ही में वो लोगों से कहते हैं कि, ‘रात के 10 बजने को हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वो जिंदगी कहीं की भी नहीं है। तो चलिए आज ट्रेन का सफर करते हैं’।

साथ ही सोनू सूद (Sonu Sood) अपने इस वीडियो क्लिप में पानी पीते हुए ही एक लाइन बोलते हैं जिसे सुनकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे है और रिएक्शन दे रहे हैं। एक्टर सोनू सूद स्टेशन नल का पानी पीते हुए कह रहे हैं कि, ‘ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई बिसलरी का बॉटल, मिनरल वॉटर इस पानी का मुकाबला नहीं कर सकता। एकदम सुपर हेल्दी।‘ इस वीडियो फैंस ने लाखों लाइक्स कर दिए हैं और इस वीडियो क्लिप को फैंस शेयर भी कर रहे हैं।

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *