1995 में अपनी दो गोद ली हुई बेटियों पूजा और छाया की सिंगल मदर बनने के बाद, रवीना टंडन ने 2004 में फिल्म वितरक अनिल थडानी से शादी की और दो बच्चों, राशा और रणबीर को जन्म दिया। उनकी 17 वर्षीय बेटी अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। यहां देखिए राशा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

राशा थडानी शिक्षा 16 मार्च, 2005 को जन्मी, राशा ने 2021 में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से IGCSE (इंटरनेशनल जनरल सर्टिफिकेट ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन) परीक्षा पास की।

जब राशा ने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया, तो उन्होंने अपने गायन और वाद्य यंत्र बजाते हुए कुछ वीडियो साझा किए। स्टार किड के पास ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी है।

रवीना के साथ राषा थडानी इस सेल्फी में मां-बेटी की जोड़ी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। रवीना की फिटनेस और खूबसूरती को देखकर यूजर्स ने कमेंट किया कि ऐसा लग रहा है जैसे दो बहनें साथ में पोज दे रही हों।

राशा थडानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें 2 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Author

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *