Noida News: पूर्व सह लेखाकार के खिलाफ़ कंपनी के 10.50 लाख रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। नीचे दी गई जानकारी से जानिए कि क्या है यह पूरा मामला

Noida News: पूर्व सह लेखाकार ने हड़पे 10.50 लाख रूपए, मामला हुआ दर्ज

Noida News: पूर्व सह लेखाकार के खिलाफ़ कंपनी के 10.50 लाख रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। नीचे दी गई जानकारी से जानिए कि क्या है यह पूरा मामला

पूर्व सह लेखाकार के खिलाफ कंपनी के 10.50 लाख रुपए के गबन का एक मामला दर्ज हुआ है। सेक्टर 126 थाने में कंपनी के अधिकृत प्रतिनिधि अमरिंदर सिंह सोढ़ी ने यह जानकारी दी है कि सेक्टर 126 में आईजीएल बिल्डिंग में द फुडफेल्स के नाम से एक फूड कोर्ट है। फूड कोर्ट का लेखाजोखा रखने के लिए कंपनी ने एक अधिकारी नियुक्त किया था, जिसका नाम सुखविंदर सिंह था। यह सह लेखाकार के पद पर कार्यरत था। जब किसी कारणवश एक दिन फर्म की ऑडिट आई तो इस बात का पता चला कि फिर फर्म में लाखों रुपए का घोटाला हुआ है।

कई विसंगतियां भी आई सामने :

लाखों रुपए के घोटाले के साथ-साथ कई अन्य भी विसंगतियां भी सामने आई है। इस बात के सामने आने के बाद शहर लिखा का सुखविंदर से पूछताछ की गई तो कई बातें सामने आई है। सुखविंदर से पूछताछ के बाद उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। सुखविंदर सिंह और उनके पिता हरनाम सिंह के खाते में कई भुगतान हुए हैं जिससे यह साफ पता चलता है कि सुखविंदर सिंह ने कंपनी के लाखों रुपए का घोटाला किया है। इस पूरे मामले की जांच के बाद सुखविंदर सिंह पैसा लौटाने के लिए सहमत हो गए हैं।

भुगतान करने से बचता रहा सुखविंदर सिंह

पूर्व सह लेखाकार सुखविंदर सिंह ने कंपनी को पंजाब नेशनल बैंक से निकाले गए दो पीडीसी जारी किए थे । पीडीसी को मंजूरी देने के लिए बार-बार अनुरोध करने पर सुखविंदर सिंह को कंपनी के भुगतान करने से बचता रहा। बाद में यह बात सामने आने पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तथा सुखविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *