Nita Ambani : मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) के मुताबिक नीता अंबानी रोजाना एक्सरसाइज (excercise) के अलावा योग और स्विमिंग के लिए भी वक्त निकालती हैं. नीता अंबानी हर सुबह 40 मिनट एक्सरसाइज के लिए निकालती हैं। एक्सरसाइज में वह सबसे ज्यादा ध्यान दौड़ने पर लगाते हैं। काम के बाद वह शाम को 30 मिनट योग करती हैं। वह कैलोरी बर्न करने के लिए अपनी जीवनशैली में नृत्य को भी शामिल करती है।

डाइट पर रखती हैं विशेष ध्यान:

नीता अंबानी अपनी डाइट में हेल्दी चीजों को शामिल करती हैं। नीता दिन की शुरुआत बादाम और अखरोट से करती हैं, उसके बाद नाश्ते के लिए अंडे का सफेद आमलेट लेती हैं। उनके लंच में हरी सब्जियां और सूप शामिल होता है, शाम को वह पनीर या प्रोटीन (protein)  युक्त स्नैक्स खाते हैं। वह रात के खाने में हरी सब्जियां और सूप लेते हैं।

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है मुंबई इंडियंस:

एमआई आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। साथ ही, नीता अंबानी ने भी मुंबई इंडियंस टीम की रणनीति के निर्माण में सक्रिय रूप से भाग लिया। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 के लिए पूरी तरह तैयार है और हिटमैन के नेतृत्व में वे छठी बार खिताब पर कब्जा करने उतरेंगी।

Author

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *