दिल्ली के रोहिणी में अंबेडकर अस्पताल के बाहर मेडिकल के छात्रों ने एक ऐसे मुद्दे पर आवाज उठाई है, जिस पर बात करना बेहद ही जरूरी था।

दिल्ली के रोहिणी अस्पताल के बाहर मेडिकल कॉलेज के छात्रों का धरना, सड़क पर किया रोष प्रदर्शन

दिल्ली के रोहिणी में अंबेडकर अस्पताल के बाहर मेडिकल के छात्रों ने एक ऐसे मुद्दे पर आवाज उठाई है, जिस पर बात करना बेहद ही जरूरी था। यहां के अंबेडकर हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस मामले के खिलाफ सैकड़ों छात्र आंदोलन कर रहे हैं। इस आंदोलन के बाद, जबरदस्त प्रदर्शन की घटना सड़कों पर उतरी है।

 पुलिस बल है तैनात

इस घटना के परिणामस्वरूप, मौके पर भारी पुलिसबल तैनात हैं जो हालात को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। आंदोलन के दौरान, छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर आवाज बुलंद की है।

 क्या था मामला?

 

अंबेडकर हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस छात्रा के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले ने आंदोलन को एक अलग रूप दे दिया है। छात्रों का मुख्य मांग क्या है और उनका क्या अंतिम निर्णय होगा, इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी गर्माई ले रही है।

 बढ़ सकता है तनाव

अस्पताल के बाहर चल रहे आंदोलन से यह स्पष्ट है कि अगर जरा सी भी ध्यान में चूक हुई तो यह आंदोलन घटना एक बहुत बड़ा रूप ले सकती है। इस आंदोलन से तनाव के बढ़ाने की आशंका है। इसलिए, समाज को इस तरह की घटनाओं के प्रति संवेदनशील होने की जरूरत है ताकि सभी लोगों को न्याय मिल सके।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *