कई प्रतिभाशाली क्रिकेट खिलाड़ी बहुत गरीब परिवारों से आए हैं, लेकिन यह क्रिकेट के कारण ही है कि वे अपने जीवन को बेहतर बनाने में सक्षम हुए हैं। उदाहरण के लिए, मोहम्मद शमी एक बहुत ही सफल खिलाड़ी हैं, जिनके पास बहुत पैसा भी है। वह उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से हैं, और टीम इंडिया में अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं।इस खिलाड़ी ने कई बार टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और कई बार अपने दम पर टीम को जीत तक पहुंचाया है. इसी के दम पर उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

बहरहाल, आज हम इस खिलाड़ी के क्रिकेट करियर के बारे में नहीं, बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करने जा रहे हैं। आज हम आपको उनकी शादीशुदा जिंदगी से रूबरू कराने जा रहे हैं।मोहम्मद शमी का जन्म 9 सितंबर, 1990 को भारत के उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के पास एक गाँव में हुआ था। उनके पिता का नाम तौसीफ अली और माता का नाम अंजुम आरा है।

मोहम्मद शमी का जन्म 2013 में हुआ था, और उन्होंने भारतीय टीम के लिए क्रिकेट के कई अलग-अलग प्रारूपों में खेला है। वह वनडे और टी20 दोनों मैचों में गेंदबाजी करने में वास्तव में अच्छा है, लेकिन वह टी20 में खेलने में उतना अच्छा नहीं है जितना कि वह वनडे में है।

इन्होने साल 2014 में हसीन जहाँ नाम की तलाक शुदा महिला से शादी की थी. जी हां, हसीं जहाँ के पहले पति का नाम शेख सैफुद्दीन है.हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी की शादी की एक तस्वीर! जहाँ हसीं जहाँ पहले ही तलाक शुदा थी वही मोहम्मद शमी के साथ भी उनकी शादीशुदा लाइफ सही से नहीं चल पाई.शादी के कुछ साल बाद ही हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी के बीच बड़ा विवाद का शुरू हुआ. हसीं जहाँ ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे.उसी के बाद से हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी अलग अलग रहते है. मोहम्मद शमी अपनी माँ के साथ रहते है. बता दे की हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी की एक बेटी भी है, जिसका नाम आईरा है.आईरा हसीं जहाँ के साथ रहती है. मोहम्मद शमी वही उनका पूरा खर्चा देते है. ये एक दुसरे से अलग जरुर है लेकिन इनके बीच तलाक नहीं हुआ है.

Author

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *