पहली मुलाकात से ही राहुल-अथिया की लव स्टोरी बेहद खास रही है। क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत गहरा रहा है।कई प्रसिद्ध लोग डेटिंग कर रहे हैं और हाल ही में शादी कर रहे हैं। यह एक बड़ी खबर रही है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की एक बेटी है जिसका नाम अथिया शेट्टी है। इस लिस्ट में उनका नाम जुड़ गया है।इन दोनों कपल्स के बीच शादी समारोह का आज तीसरा दिन है। आज ये जोड़ी मुंबई के खंडाला में परिणय सूत्र में बंधेगी। हालांकि, इस शादी में केएल राहुल और आथिया शेट्टी के बेहद करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को ही बुलाया गया है. इसके अलावा शादी को मीडिया और आम लोगों से सीक्रेट रखा गया है.केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में आयोजित किया जा रही है। ऐसे में फैंस इन दोनों की लव स्टोरी (अथिया शेट्टी-केएल राहुल वेडिंग) को करीब से जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। तो आइए इस लेख के जरिए जानते हैं कि कैसे दोनों की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे दोस्ती से रिश्ता प्यार तक पहुंच गया।

दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी साल 2019 में शुरू हुई थी। उस वक्त अथिया और राहुल की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।दोनों को पहली नजर में ही एक-दूसरे का साथ पसंद आ गया, जिसके बाद बातचीत और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों के बीच अच्छी और गहरी दोस्ती थी और धीरे-धीरे ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई इसका अंदाजा दोनों को ही नहीं चल पाया।

लेकिन सोशल मीडिया पर एक क्रिकेटर और एक्ट्रेस के बीच प्यार की अफवाह फैलने में कितना वक्त लगता है. उनके रिश्ते की अफवाह तब तेज हो गई जब राहुल और अथिया ने इंस्टाग्राम के जरिए एक-दूसरे को बर्थडे विश किया। साल 2021 में जब राहुल इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलने गए तो उनके साथ अथिया भी वहां पहुंचीं.साल 2021 में ही अथिया शेट्टी के बर्थडे पर केएल राहुल ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद से ये दोनों जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रही। राहुल अथिया के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग के दौरान सेट पर पहुंचे, जहां राहुल और अथिया ने कपल के रूप में पोज भी दिए.

Author

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *