राधिका पंडित ने अपने बेटे यथार्वा का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है। आप उन्हें फनी अंदाज में अपने पापा यश से बात करते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो को बहुत से लोग पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय है।

KGF स्टार यश (Yash) इस समय देश के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक तो हैं ही, लेकिन वो बहुत अच्छे पिता भी हैं. यश की पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने इंस्टाग्राम पर अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे यथर्व हैं. वो यश से किसी बात पर नाराज हैं और ये मानने से इनकार कर रहे हैं कि उनके ‘डैडी’ गुड बॉय हैं.

यश और राधिका ने 2016 में शादी की थी. 2018 में बेटी आयरा के जन्म के साथ दोनों पहली बार पेरेंट्स बने थे और यथर्व का जन्म 2019 में हुआ था.

वीडियो में दिखाया गया है कि यश अपने बेटे यथर्व को यह बताने की कोशिश कर रहा है कि वह एक अच्छा लड़का है। यथर्व ने तुरंत उसकी बात मानने से इंकार कर दिया, और जोर देकर कहा कि उसके पिता एक बुरे लड़के हैं। यश उसे मनाने की कोशिश करता है, लेकिन यथर्व अपना मन नहीं बदलेगा।

जब वह यथर्व से उसकी “माँ” के बारे में पूछता है, तो उत्तर तुरंत आता है – “माँ एक अच्छा लड़का है”। जब यश अंत में कहता है कि वह सबसे अच्छा है, यतरव तुरंत जवाब देता है “नहीं!” यथर्व की प्रशंसा से प्रसन्न होकर, राधिका ने वीडियो को कैप्शन दिया, “निर्णय हो चुका है!”

राधिका ने 6 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक फोटो शेयर की थी और यह उन सभी की एक खूबसूरत तस्वीर थी. उनके पति यश, उनके दो बच्चे आयरा और यथर्व और उनकी दो बिल्लियाँ भी थीं।राधिका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। वह पहली बार यश से 2007 में मिली थी जब वे दोनों एक टीवी शो में काम कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने डेटिंग शुरू की और कई हिट फिल्मों में साथ काम किया।

हालाँकि, अपने बच्चों के जन्म के बाद, राधिका ने अभिनय से ब्रेक ले लिया और अभी तक पर्दे पर अपनी वापसी की घोषणा नहीं की है।

अप्रैल में यश की नई फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई। फैंस यश के अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक कुछ नहीं कहा है।

Author

By Shujah M S

Editor @ Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *