Ghaziabad ( गाजियाबाद) में हाल ही में एक घटना का सामना हुआ जिसमें एक महिला को चेन चोरी का शिकार बनाया गया। यह घटना इंदिरापुरम क्षेत्र में हुई, जहां एक महिला रील बनाने में मगन हो रही थी।

Ghaziabad: महिला थी रील बनाने में मगन, अचानक बाइक सवार खींच ले गया चेन

Ghaziabad ( गाजियाबाद) में हाल ही में एक घटना का सामना हुआ जिसमें एक महिला को चेन चोरी का शिकार बनाया गया। यह घटना इंदिरापुरम क्षेत्र में हुई, जहां एक महिला रील बनाने में मगन हो रही थी। तभी एक बाइक पर सवार अज्ञात व्यक्ति ने उसकी चेन छीन ली। महिला की चिल्लाहट पर उसे बचाने के लिए कोई नहीं पहुंचा और चोर फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की है।

पुलिस से मिली है जानकारी

आधारित पुलिस की जानकारी के मुताबिक, घटना का शिकार सुषमा नामक महिला थी, जो होलिका पूजन के लिए जा रही थीं। वह रील बना रही थीं जब बाइक पर सवार अज्ञात व्यक्ति ने उनकी चेन लूट ली। महिलाओं की चिल्लाहट पर लोग आए, लेकिन चोर फिर भी फरार हो गया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने का वायदा किया है और एक तलाशी टीम गठित की है।

फोन से कैद हुई घटना

इस घटना को मोबाइल फोन से कैद किया गया है और वीडियो में चोर की पहचान के लिए उसकी बाइक की नंबर प्लेट का उपयोग किया जा रहा है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश कर रही है।

हमें रहना चाहिए सतर्क

फोन की वजह से हमारी आदत बन गई है कि हम जहां भी जाएं फोन का इस्तेमाल करते रहते हैं। चाहे रील बनाना हो या फिर स्क्रोल करना यह हमारी आदत में शामिल हो गया है। कोशिश कीजिए कि जहां भी आप जा रहे हैं महा थोड़े सतर्क रहें। आजकल दिन-ब-दिन क्राइम भी बढ़ता जा रहा है, इसलिए थोड़ी सतर्कता हमें भी लानी पड़ेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *