Ghaziabad Newz: खोड़ा: खोड़ा थाना क्षेत्र के शिव विहार में एक युवक ने घर से पैसे ना मिलने की वजह से एक एटीएम को ईंट से तोड़ दिया। एटीएम में सायरन बजने पर आसपास के लोगों ने आरोपी को अंदर बंद कर दिया तथा पुलिस को सूचना दी ।

Ghaziabad News: घर वालों ने पैसे नहीं दिए तो गुस्से में ईंट से एटीएम तोड़ डाला, पुलिस ने लिया हिरासत में

Ghaziabad Newz: खोड़ा: खोड़ा थाना क्षेत्र के शिव विहार में एक युवक ने घर से पैसे ना मिलने की वजह से एक एटीएम को ईंट से तोड़ दिया। एटीएम में सायरन बजने पर आसपास के लोगों ने आरोपी को अंदर बंद कर दिया तथा पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया तथा उसे जांच पड़ताल कर रही है।

पैसे न मिलने की वजह से तोड़ा एटीएम

पुलिस ने युवक से बात की तब युवक ने बताया कि घर से पैसे ना मिलने की वजह से युवक परेशान था तथा इसी वजह से युवक ने नाराज होकर गुस्से में एटीएम मशीन को ईंट से तोड़ दिया।

सायरन बजने से लोग हुए इकठ्ठा

पुलिस ने छानबीन के दौरान जब आसपास के लोगों से बात की तब उन्होंने बताया कि एक युवक बैंक के बूथ में घुसकर एटीएम मशीन को ईंट से तोड़ रहा था। मशीन टूटने पर सायरन बजने के बाद वहां पर भीड़ इकट्ठे हो गई और उन लोगों ने तुरंत उस युवक को एटीएम के अंदर बंद कर दिया। उसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई ।पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम सनी वाल्मीकि बताया और बताया कि वह आजाद बिहार का रहने वाला है । उसने अपने बयान में कहा कि घर से खर्चे के लिए पैसे नहीं मिलने के कारण वह बहुत गुस्से में था और इसी वजह से उसने ईंट से एटीएम को तोड़ना शुरू कर दिया था। पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *