Ghaziabad News: होली के रंगों में डूबे लोगों की अजीबोगरीब कहानियां सुनने को मिली। कई लोगों ने शराब पीकर बहुत हुड़दंग मचाया।

Ghaziabad News: होलिका दहन पर हुआ एक अजीबोगरीब हादसा, नशे में धुत शख्स बोला मुझे भी होलिका के साथ जलना है।

Ghaziabad News: होली के रंगों में डूबे लोगों की अजीबोगरीब कहानियां सुनने को मिली। कई लोगों ने शराब पीकर बहुत हुड़दंग मचाया। ऐसे ही शराब के नशे में धुत्त 39 वर्षीय भगवान दास ने खुद को होलिका दहन के साथ मुझे भी जला है कहकर होलिका पर छलांग लगा दी। वह संजय नगर के गुलधर के पास था जब होलिका दहन का आयोजन हो रहा था।

कूद गया होलिका में

उसकी अवस्था को देखते हुए लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह अपने फैसले पर अड़ा रहा। लोगों को लगा कि बस नशे में बड़बड़ा रहा है ऐसा कुछ नहीं करेगा, लेकिन उसने तो सचमुच में होलिका दहन में छलांग लगा दी। वह शख्स होलिका दहन में कूद गया, जिससे वे जलने लगे। उसे आग से बचाया गया और संजय नगर स्थित संयुक्त अस्पताल में भर्ती किया गया। आईसीयू में भर्ती भगवान दास की स्थिति चिंताजनक बताई गई है।

कई लोगों ने शराब के नशे में झगड़े किए

होली के दिन शराब के नशे में हुए लोगों के बीच कई झगड़े हुए और कई घातक दुर्घटनाएं भी घटीं। एक 45 वर्षीय युवक की होली खेलते समय हुई दुर्घटना में मौत हो गई थी।
इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है और मामले की सभी पहलुओं को देखा जा रहा है। इस दौरान भगवान दास की हालत के बारे में भी ख्याल रखा जा रहा है।

होली के इस उत्सव के बावजूद, लोगों को सतर्क रहने और सुरक्षित रहने की बहुत ज़रुरत थी। शराब और किसी नशे से जुड़ी चीजों को इतना ज्यादा इस्तेमाल में नहीं लाना चाहिए कि इंसान की सोचने समझने की हालत ही ना रहे। इस हाथ से समय सीखना चाहिए कि आगे कोई भी त्यौहार आए तो अपने आप को नशे के पदार्थ से दूर रखें और अपना ख्याल रखें। अपना त्यौहार अपने घर वालों के साथ मनाएं दोस्तों के साथ मनाएं,सी नशीले पदार्थ का सहारा लें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *