श्रीदेवी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है और श्रीदेवी ने बॉलीवुड के कई मशहूर फिल्मों में काम किया है. साल 2018 में श्रीदेवी की मौत होती थी लेकिन आज भी उनके गलियारों में घूमता है.फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ में दोनों ने पहली बार साथ काम किया था और इसी दौरान इनका प्यार परवान चढ़ गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बात इतनी बढ़ चुकी थी कि दोनों की 1985 में गुपचुप शादी करने की खबरें भी आने लगी थीं.

श्रीदेवी से शादी के दौरान मिथुन पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे हो चुके थे. मिथुन ने योगिता बाली से 1979 में शादी की थी. खबरों की मानें तो जब योगिता को श्रीदेवी और मिथुन की शादी की खबर लगी तो उन्हें गहरा सदमा लगा.

कहा तो यहां तक गया कि योगिता ने मिथुन-श्रीदेवी की शादी की बात सुनकर सुसाइड तक की कोशिश की थी. इस घटना से मिथुन काफी टेंशन में आ गए थे और उनके पास श्रीदेवी को छोड़ने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा था.


कहा जाता है कि 1988 में मिथुन ने आपसी सहमति से श्रीदेवी से तलाक ले लिया था और अपनी पत्नी बच्चों के पास वापस लौट गए थे. वहीं, मिथुन से शादी टूटने के बाद श्रीदेवी ने 1996 में बोनी कपूर से शादी कर ली थी.

श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी बनी थीं. उनसे शादी करने के लिए बोनी ने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर को तलाक दे दिया था. बोनी से शादी के बाद श्रीदेवी दो बेटियों (जाह्नवी और खुशी) की मां बनीं. 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया था.

Author

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *