BYD Atto 3: यह शानदार एसयूवी आपको कर देगी दीवाना, देखे इसके शानदार फीचर्स और कीमत

BYD Atto 3: इस मिडसाइज इलेक्ट्रिक प्रीमियम एसयूवी को 30 40 लाख रुपए के आसपास रखा जा सकता है। आपको बता दें यह एसयूवी 50 लाख से ऊपर वाली गाड़ियों की लिस्ट में है।

BYD Atto 3 के केबिन फीचर्स

इस एसयूवी के केबिन फीचर्स की बात करें तो इसमें टचस्क्रीन को एक टच के साथ स्क्रीन पोट्रेट लैंडस्केप की जा सकती है। इसके अलावा इस एसयूवी में आपको डोर माउंटेड स्पीकर, 360 डिग्री कैमरा, डेशबोर्ड कैमरा, एडीएएस फीचर्स, पैनोरामिक सनरुफ, डबल पावर सीट्स और 7 एयर बैग जैसे फीचर्स मौजूद है।

बिल्ड क़्वालिटी काफ़ी शानदार

बीवाईडी अट्टो 3 काफ़ी शानदार है। यह असयुवी आपको एक क्रॉओवर का फील देगा। वही आपको बता दें इसमें ब्लूडिटेलिंग के साथ हैंडलैम्प भी उपलब्ध है जो की इसके ग्रिल से मैच करता है। इस एसयूवी की छत्त एक अलग ही लुक प्रदान करती है। इसकी बिल्ड क़्वालिटी काफी शानदार है। आपको बता दें यह एसयूवी डिजाइन रीजेनरेटिव सिस्टम और मिक्स ड्राइविंग के साथ 400 किलोमीटर तक की रियल वर्ल्ड ड्राइविंग रेंज देती है। आपको बता दे यह कार फास्ट डीसी चार्जिंग के साथ आती है। इस कार को आप 50 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। वहीं आपको 7 के डब्ल्यू चार्जर घर के लिए मिल जाएगा।इसके फ्रंट सीट पर आपको काफ़ी स्पेस देखने को मिल जाएगा। वही पिछली सीट पर दो लोग आराम से बैठ सकते है। इसका बूट स्पेस भी काफ़ी अच्छा है।

BYD Atto 3 के फीचर्स

इस एसयूवी में आपको ब्लेंड बैटरी और बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम, मोटर के साथ साथ बाकि चीजे मिलती है। यह एक बेहतर पैकेज है। वही इसमें मौजूद ब्लेंड बैटरी बाकियों की तुलना में काफ़ी ज्यादा सुरक्षित साबित होगी। पावर के लिए इस एसयूवी के फ्रंट एक्सल पर इलेक्ट्रिक मोटर इसे 204bhp और 310 Nm का पावर आउटपुट देती है। इसमें 60.48 kW बैटरी का प्रयोग किया गया है। जिसकी वजह से इस असयुवी को 521 किमी तक की ड्राइविंग रेंज मिलती है।

Leave a Comment