Delhi Fire News: दिल्ली की एक फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 100 से ज्यादा फायर कर्मी आग बुझाने में जुटे

Delhi Fire News: दिल्ली की एक फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 100 से ज्यादा फायर कर्मी आग बुझाने में जुटे

Delhi Fire News: बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में स्थित DSIDC इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग कुछ समय पहले ही लगी थी, और अभी तक इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्राधिकरणों ने फिर से जोरदार प्रयास शुरू किया है ताकि आग को नियंत्रित किया जा सके। इस कठिन समय में, एस. के. दुआ जैसे अनुभवी फायर ऑफिसर्स के साथ लगभग सैकड़ों फायर ब्रिगेड कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जलती हुई फैक्ट्री में आग को बुझाने के लिए कठिन प्रयास किए हैं।

कोई भी नहीं हुआ घायल

इस घटना के बावजूद, अभी तक किसी भी व्यक्ति के घायल होने या मौत की खबर नहीं है। आग का कारण भी अभी तक पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हुआ है, जिसकी जांच जारी है। फिर भी, स्थानीय अधिकारियों और फायर ब्रिगेड की टीम ने सक्रिय रूप से आग का सामना कर रही है और इसे नियंत्रित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड को तुरंत बुलाया गया था और उन्होंने तत्काल प्रतिक्रिया की थी।

फैक्ट्री में से आ रही थी भयानक आवाज़ेें

फैक्ट्री में आग के बाद, कई स्थानीय निवासियों को भयावह ध्वनियों की आवाज़ सुनाई दी, जिसने लोगों को चौंका दिया। फायर ब्रिगेड और स्थानीय अधिकारियों के तत्पर प्रयासों के बावजूद, आग बुझाने का काम अभी जारी है और इसे नियंत्रित करने में कुछ समय लग सकता है। इस समय, सभी लोगों से अपील की जा रही है कि वे सुरक्षित रहें और प्राधिकरणों की दिशानिर्देशों का पालन करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *