Delhi-Meerut Expressway पर हुआ बहुत ही भयानक हादसा, आज सुबह दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बहुत ही भयानक हादसा हुआ, जिसमें खड़े डंपर में एक कार जा घुसी।

Delhi-Meerut Expressway पर हुआ भयानक एक्सीडेंट, दो लोगों की मौके पर ही मौत

Delhi-Meerut Expressway पर हुआ बहुत ही भयानक हादसा, आज सुबह दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बहुत ही भयानक हादसा हुआ, जिसमें खड़े डंपर में एक कार जा घुसी। मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई । बताया जा रहा है कि कार में विद्यार्थी दे जो कोई प्रवेश परीक्षा देने जा रहे थे।

गाजियाबाद में आज सवेरे एक बहुत ही भीषण हादसा देखने को सामने आया है । जिसमें दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस हाईवे पर क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में एक खड़े डंपर में एक कार जा घुसी। कार में सवार एक की मौत और सात लोगों के घायल होने की सूचना मिली है । अभी तक किसी बात की पुष्टि नहीं की गई है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि कार काफी तेज स्पीड में थी जिसकी वजह से गाड़ी के कंट्रोल में नहीं आने की वजह से यह हादसा हुआ होगा।

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह हुए हादसे में कार चालक सहित दो लोगों की मौत हो चुकी है, कार में 11 बच्चे सवार थे जो दिल्ली जामिया इस्लामिया में छठी कक्षा के लिए प्रवेश परीक्षा देने जा रहे थे । हादसे में दो बच्चों के मामूली चोट आई है उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया गया है। उनकी स्थिति किसी भी तरीके से खतरे में नहीं है।

बाकी घायल बच्चों का इलाज अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है:

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कार सवार मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रहा था जैसे ही क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में आया कर की स्पीड काबू में ना आने की वजह से यह हादसा हो गया
पुलिस का कहना है कि घायल बच्चों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है। घायलों से हादसे के बारे में जानकारी ली जा रही है और ताकि आगे की कार्यवाही की जा सके

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *