# Sony WF-LS900N Earbuds

Sony बहुत ही जानी मानी कंपनी है हमारे देश में, हाल में ही सोनी ने भारत में अपने नए WF-LS900N Earbuds लांच कर दिए हैं।इन इयरबड्स के सबसे खास फीचर की बात करें तो यह नॉइज़ कैंसलेशन की तकनीक वाले इयरबड्स हैं। इनमें सोनी की सेंसिंग टेक्नोलॉजी और हाई रिसोल्यूशन ऑडियो का भी फीचर दिया गया है। इसके अलावा इनमें Never Off फीचर भी मिलता है।

 

 

# Sony WF-LS900N Earbuds के
डिजाईन-

 

अपको बता दे, यह सोनी के सबसे छोटे और सबसे हलके इयरबड्स हैं। इनका वजन लगभग 4.8 ग्राम है। कंपनी ने इसका डिजाईन इस प्रकार किया है कि जिससे कानों में यह आराम से फिट रहे और कोई परेशानी ना हो। इसमें Never off का एक खास फीचर भी दिया गया है जो इसे लगाने पर आवश्यकता पड़ने पर नॉइज़ कैंसलेशन या एमबियेंट साउंड मोड के बीच ऑटोमैटिकली स्विच हो जाता है।

# इयरबड्स का फीचर्स

 

ईयरबड्स में मल्टीपॉइंट कनेक्शन मिलता है जिससे आपको दो डिवाइस के बीच इंस्टेंट रूप से स्विच करने में मदद मिलती है। सोनी के इन ईयरबड्स से जब आप जब किसी कॉल को रिसीव करेंगे तो उस समय आपके ईयरबड्स को पता होगा कि कौन-से डिवाइस की रिंग बज रही है जिसके कारण उसी डिवाइस से बड्स अपने आप कनेक्ट हो जायेंगे।


# Sony WF-LS900N Earbuds

# बैटरी फीचर

सोनी के ईयरबड्स अपने चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक चल सकते हैं। इसके 5 मिनट के फ़ास्ट चार्ज से 60 मिनट तक का प्लेबैक मिल जाता है। इसके अलावा नॉइज़ कैंसलिंग फीचर ऑन रहने पर ईयरबड्स 6 घंटे तक चल सकते हैं।

 

# Other features

अपको बता दे, इसके अलावा बड्स में स्पीक-टू-चैट फीचर भी मौजूद है जिसके सहयोग से जब आप किसी से बात करेंगे तो आपका संगीत अपने आप रुक जाएगा। इसके साथ ही जब ईयरबड्स को कान से बाहर निकाला जाएगा तो यह स्वचालित रूप से संगीत को भी रोक देगा और जब उन्हें वापस लगाया कान में लगाया जाएगा तो संगीत फिर से शुरू हो जाएगा।


# Sony WF-LS900N Earbuds

# Sony WF-LS900N Earbuds की कीमत, उपलब्धता और ऑफ़र

 

Sony WF-LS900N इयरबड्स की कीमत 16,990 रुपये रखी गई है। लेकिन कंपनी लांचिंग ऑफर के तहत इस पर 3,000 रुपये का कैशबैक दे रही है जिसके बाद बड्स की कीमत 13,990 रुपये हो जाती है। यह ऑफर 30 नवंबर तक जारी रहेगा। यह इयरबड्स भारत में सभी Sony Center के साथ प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स स्टोर पर 25 नवंबर 2022 से उपलब्ध हो जायेंगे। इयरबड्स black, White और Beige कलर में पेश हुए है।

Author

By Roshan Shrestha

Roshan Shrestha Is The Author Of Express Khabar. He Write News On Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *