Apple iPhone 14

एप्पल एक मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कॉर्पोरेशन है , और लोगो को इस कंपनी की मोबाइल खूब भाती है,एप्पल ने इसी साल अपने आईफोन 14 प्रो मॉडल को ऑलवेज -ऑन डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया था। आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले का फीचर मिलता है। लेकिन यूजर्स आलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड को कस्टमाइज नहीं कर सकते क्योंकि कंपनी उन्हें इसकी अनुमति नहीं देती।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नए iOS 16.2 के अपडेट वर्जन में iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के यूजर्स को आलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड को कस्टमाइज करने की अनुमति मिलेगी। यह फीचर बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध हो चुका है। इसलिए हम बताने कजा रहे हैं कि इस मोड में कैसे परिवर्तन किया जा सकता है।

 

= पहले सेटिंग्स में जाएं।

= इसके बाद डिस्प्ले और ब्राइटनेस विकल्प पर टैप करें।

= अब आपको यहां ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मोड मिलेगा जिस पर आपको टैप करना है।

= इसके बाद वॉलपेपर आईफोन में दिखाने के लिए आगे के स्विच को टॉगल करें।

= अंत में अब आईफोन में सूचनाएं दिखाने के लिए आगे के स्विच को टॉगल करें।

 

और यह सेटिंग्स हो गया चेंज।iphone ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मोड पर अब समय या कोई और विजेट सेट कर सकते है।


Apple iPhone 14

 

Apple iPhone 14 Pro के फीचर्स

 

आइए आपको बता दे, इसमें 6.1 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 6-कोर सीपीयू और 5-कोर जीपीयू के साथ ए16 बायोनिक चिपसेट लगी मिलती है। iPhone 14 Pro में 48 MP का मेन बैक कैमरा और 12 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।इस मॉडल में 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। ऐप्पल ने नई 14 सीरीज के डिजाईन में ‘डायनेमिक आइलैंड’ फ्रंट स्क्रीन पर दिया है।

Apple iPhone 14 Pro Max के फीचर्स

 

इस फोन में 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है। इसके सतह ही इसमें 2000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसके अलावा इसमें 12 MP का टेलीफोटो कैमरा और 12 MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है।iPhone 14 प्रो मैक्स में 48 MP का मेन बैक कैमरा मिलता है।

Author

By Roshan Shrestha

Roshan Shrestha Is The Author Of Express Khabar. He Write News On Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *