श्री देवी

बॉलीवुड की चांदनी aka श्रीदेवी बहुत ही मशहूर और जानी मानी एक्ट्रेस थी।इन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्म किया है।फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया है। श्रीदेवी फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थी।

लेकिन जब उन्होंने दो बच्चों के बाप यानी बोनी कपूर से शादी की, तब लोगों के मन में ये सवाल आया कि आखिर इतनी खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के बावजूद उन्होंने दो बच्चों के पिता से शादी क्यों की। वो तो किसी से भी शादी कर सकती थी।

 

आपको बता दें कि बोनी कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े और नामी डायरेक्टर हैं। बोनी कपूर ने काफी सुपरहिट फिल्में भी डायरेक्ट की हैं। बता दें कि बोनी कपूर ने केवल बॉलीवुड की ही फिल्में डायरेक्ट नहीं की हैं, बल्कि साउथ सिनेमा में भी कई फिल्में डायरेक्ट की हैं।

और तो और फैंस उनकी बनाई फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं। बोनी काफी ज्यादा अमीर डायरेक्टर्स में से एक हैं। लेकिन जब एक्ट्रेस श्रीदेवी ने उनसे शादी की, तो लोग हैरान रह गए। जिसके बाद कुछ लोगों का कहना था कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर का पैसा देखा और इसलिए उन्होंने बोनी कपूर शादी की।

 

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की हवा-हवाई श्रीदेवी मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर से प्यार करती थी। दोनों में पहले दोस्ती हुई। जिसके बाद वो दोस्ती प्यार में बदली और बाद में शादी के बंधन में।

दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ एक-दूसरे को अपनाया। वहीं दोनों की जोड़ी को फैंस ने भी बहुत ज्यादा पसंद किया। अगर बात करें बच्चों की तो बोनी और श्रीदेवी के दो बच्चें हैं— जान्हवी कपूर और खुशी कपूर। श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनकी बेटी जान्हवी बॉलीवुड में कमाल दिखा रही है।

श्री देवी

खास बात ये है की एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने बॉलीवड की एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी लाजवाब ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। जान्हवी को देखकर फैंस का कहना है कि वो बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी की तरह लगती हैं। जान्हवी आए दिन अपनी मां की याद में उनकी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Author

By Roshan Shrestha

Roshan Shrestha Is The Author Of Express Khabar. He Write News On Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *