नीतू

फिल्मी दुनिया के लोग अक्सर अपने कपड़े को लेकर सुर्खियों में बने रहते है , कभी उनकी खूबसूरती के लिए कभी उनके अलग होने के अंदाज से, खास मौकों के लिए डिजाइनर द्वारा तैयार किए गए होते हैं और इन सभी कपड़ों को अलग अलग डिजाइनर अलग अलग सेलिब्रिटी के लिए खास मौकों पर बनाते हैं।

और बॉलिवुड में अगर कोई सबसे मशहूर डिजाइनर है तो वह है सब्यसाची मुखर्जी जो अपने अनोखे और सुंदर डिजाइनर कपड़ों के लिए काफी मशहूर हैं।

नीतू

आज हम बात कर रहे है उनके द्वारा ही तैयार किए गए एक दुल्हन के जोड़े कि को नीतू सिंह ने अपनी हाल ही में अपनी एक फिल्म में पहना था। और 62 साल की नीतू इस जोड़े में एक दम नई दुल्हन जैसी लग रही थी, और उनके दूल्हे बने थे अनिल कपूर।

उनकी फिल्म की इस सीन की फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग भी इसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन दोनों की जोड़ी काफी जम रही है और इस जोड़े में नीतू अति सुन्दर लग रही है।

बताते चले की सभ्यसची अपनी ऐसी ही डिजाइन के लिए काफी जाने जाते हैं। किसी भी अभिनेता और अभिनेत्रि को अगर किसी खास मौके के लिए कपड़े तैयार करवाने हो तो वो उनसे ही बनवाते हैं और खास बात ये है कि ये कपड़े साधारण लोगों के लिए मौजूद नहीं होते हैं और होंगें भी कैसे, आखिर इनकी कीमत लाखों में जो होती है।

Author

By Roshan Shrestha

Roshan Shrestha Is The Author Of Express Khabar. He Write News On Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *