कंगना

ऊंचाई की स्क्रीनिंग में दिखे कई बड़े कलाकार ,अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज कलाकार थे मौजूद,इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। यहां अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और कंगना रनोट ने मीडिया के सामने पोज किया पर जिस घटना की हर जगह चर्चा हो रही है, वो है जया बच्चन का कंगना को बुरी तरह से इग्नोर करना। हालांकि इसी इवेंट में अभिषेक बच्चन ने उन्हें गले भी लगाया।

 

कंगना हुई इग्नोर :

हुआ ये कि अनुपम खेर ने ‘ऊंचाई’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस इवेंट में जया बच्चन और अभिषेक भी नजर आए।

मीडिया को पोज देने के लिए बनाए गए स्टेज पर जब अनुपम खेर ने जया बच्चन का स्वागत किया तो पीछे कंगना भी खड़ी थीं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पीछे खड़ी कंगना लगातार जया बच्चन को देखती रही कि वो कब उनसे कब हाय हेलो करे, पर जया बच्चन ने अपना चिर परिचित अंदाज दिखाते हुए उन्हें सबके सामने इग्नोर कर दिया।

उड़ा कंगना का मजाक :

 

कंगना के सामने ही जया जी ने भाग्यश्री को गले लगाया पर उनकी तरफ देखा तक नहीं। उनके इस रिएक्शन से कंगना दिल मसोस के रह गईं।

कंगना

हालांकि अभिषेक बच्चन ने कंगना के साथ कोई नाइंसाफी नहीं की और उन्हें गले भी लगाया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के काफी चर्चे हैं। जया बच्चन के लिए ये नया नहीं है। पिछले काफी दिनों से वो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं ऐसे ही कभी फैंस को खरी खोटी सुना कर तो कभी मीडिया को।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *