यूपी

यूपी में निकाय चुनाव की घोषणा से पूर्व सीएम योगी आ सकते है सहारनपुर ।मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी करनी शुरू कर दी हैं।

# नगर पंचायतों को किया गया है पत्र जारी

बता दे, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 20 नवंबर को प्रस्तावित दौरे को लेकर अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ अर्चना द्विवेदी ने अपर नगर आयुक्त समेत समस्त अधिशासी अधिकारी नगर पालिका एवं नगर पंचायतों को पत्र जारी कर कहा है कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर तत्काल नगर निकाय में प्रबुद्ध व्यक्तियों की सूची तैयार कर उपलब्ध करा दी जाए।

यूपी

सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री निकायों के प्रबुद्ध व्यक्तियों के साथ एक बैठक भी करेंगे। इसके अलावा प्रत्येक नगर निकाय में कराए गए पांच लाख या उससे ऊपर के विकास कार्य यह कराए जाने वाले कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास के लिए उनकी सूची भी तलब की है।

निकाय चुनाव की घोषणा जयपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस प्रस्तावित दौरे को चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है।

 

# पूरी तैयारी की हो रही निरक्षण

 

सहारनपुर जनपद में आगामी 20 नवंबर को जनपद सहारनपुर पहुंच रहे हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। इनके लिये हेलीपैड हो रहा जनता रोड पर तैयार,जहां जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों डीएम व एसएसपी ने जाकर आज हेलीपैड का निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि महीपुरा तिराहे के पास ही एमएस कॉलेज फील्ड पर होगा मुख्यमंत्री का कार्यक्रम, साफ सफाई हुई शुरू।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *