ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सब आजाद काफ़ी पॉपुलर होते जा रही है दिन वे दिन और अब ये कपल ने अपने रिश्ते को शायद सार्वजनिक करना चाहते है।हालांकि दोनों को कई अवसर पर साथ देखा जाता है। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें भी नजर आते हैं। दोनों ने कभी भी मीडिया में अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है।

सूत्रों के खबर के अनुसार ऋतिक रोशन के साथ सबा आजाद मूव इन कर सकती है।इस बीच एक नई खबर आई है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि ऋतिक रोशन के साथ सबा आजाद मूव इन कर सकती है। ऋतिक रोशन 100 करोड़ के अपार्टमेंट में रहते हैं।

ऋतिक और सबा कई बार पपराजी के सामने कई बार साथ मिली है।कई बार साथ आए है नजर।

गौरतलब है कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन को मुंबई में पहली बार डिनर डेट पर साथ देखा गया था। तभी से दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी। इसके बाद सबा आजाद ऋतिक रोशन के घर में होने वाले कार्यक्रमों में भाग लेती नजर आई। इससे दोनों एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते के अलावा जान-पहचान बढ़ाते भी नजर आए।

अब ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को नई ऊंचाइयों पर लेना जाना चाहते हैं। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार दोनों कुछ समय से साथ रहने का प्लान बना रहे थे।

ऋतिक रोशन

ऋतिक ने अपने १०० करोड़ रुपए के घर को रिनोवेट करवाया

अब खबर है कि दोनों मुंबई में एक साथ रहते नजर आएंगे। कपल से जुड़े सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन ने अपने घर को रिनोवेट किया गया है। इस घर की लागत 100 करोड़ रुपये है और यह घर जूहू वर्सोवा लिंक रोड के पास है और यहां से अरब सागर का शानदार व्यू भी नजर आता है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन हाल ही में फिल्म विक्रम वेदा में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी थी। अब वह जल्द दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। वहीं सबा आजाद फिल्म मिनिमम में नजर आएंगी। इसमें वह एक फ्रेंच लड़की की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा गीतांजलि कुलकर्णी की भी अहम भूमिका होगी। उन्होंने हाल ही में सॉन्ग ऑफ पैराडाइज फिल्म का शूटिंग पूरी की है। इसमें सोनी राजदान की भी अहम भूमिका है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *