मीका

सिंगर और म्यूजिक प्रोड्यूसर मीका सिंह को तो आप सभी जानते ही होंगे, मिला फिलहाल अपना समय एक तीन सेंसेशन रीवा अरोरा के साथ अपने पुराने वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर टारगेट पर है।

अब करण कुंद्रा के बाद मीका को रीवा के साथ एक पुराने म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है और लोग 12 साल के बच्चे के साथ ऐसा वीडियो करने के लिए बॉलीवुड सिंगर की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

 

खबरों में बने रहने के लिए रीवा करवा रही है हॉट फोटोशूट

बता दे, मीका के साथ रीवा के इस पुराने वीडियो में उन्हें नाचते और लड़की की कमर पर हाथ डालते हुए दिखाया गया है और इसलिए उन्हें इस इशारे के लिए पटक दिया गया।

मीका सिंह हो रहे है ट्रोल

लोग उसे याद दिलाते हैं कि वह सिर्फ 12 साल की है और उसे बाल शोषण को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। एक यूजर ने मीका की खिंचाई करते हुए लिखा, “ओएमजी शीज़ ए फुकिंग किड यू क्रीप। वह 12 साल की है। डब्ल्यूटीएफ आप लोगों के साथ गलत है?”

एक अन्य ने कहा, “कम से कम बड़े दोस्त के पास पर्याप्त समझ है (उम्मीद है कि नैतिकता भी) 12 साल के बच्चे की कमर और पीठ को छूने के बजाय” एयर हैंड “कर रही है। रीवा अरोड़ा एक किशोर सोशल मीडिया प्रभावकार हैं।

आप सभी को बता दे, हल ही में उन्हें एक वयस्क की तरह व्यवहार करने और उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए बहुत आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जो उन्हें उनकी उम्र के लिए अनुपयुक्त लगता है, रीवा को विक्की कौशल की उरी: सर्जिकल स्ट्राइक, कंगना में चित्रित किया गया था।

मीका

कंगना रनौत की मणिकर्णिका और कई और फिल्में।

लड़की के 8.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उसने कई अन्य प्रभावशाली लोगों के साथ काम किया है और उसका सोशल मीडिया अकाउंट यह सब बयां करता है।

सोशल मीडिया यूजर्स रीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड फोटो और वीडियो से नाखुश हैं और यहां तक ​​​​कि उसके माता-पिता की खिंचाई भी करते हैं क्योंकि उनका आरोप है कि इस उम्र में उन्हें इस तरह के साहसिक काम करने और बाल शोषण को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित किया जाता है।

 

जबकि इन सब के बातों के बाद भी रीवा अपने स्पेस में काफी खुश है, अपने आस पास की आलोचना ले बारे में सुन कर उन्हे कोई फरक नही पड़ता, लेकिन क्या सच में 12 साल की छोटी सी उम्र में बच्चे के लिए ये सब करना सही है? क्या है आपकी राय?

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *