वरुण

इस साल बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी मां – पिता बने है, जिसमे आलिया– रणबीर, बिपासा – करण जैसे कपल्स भी शामिल है। सूत्रों का मानना है की इस लिस्ट में कुछ नए नाम और जुड़ने वाला है। जी हां सही पढ़ा आपने बिगबॉस 16 में आए वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ’भेड़िया‘ के प्रमोशन के लिए नजर आएं है। इस दौरान किसी खेल के बीच वरुण ने किया ये बड़ा खुलासा।

वरुण आए बिगबोस 16 में नजर

असल में , वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए है। फिल्म 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसी के प्रमोशन में दोनों शो में आए। कलर्स ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वरण और कृति को एक सलमान खान एक गेम खिलाते है। दोनों स्टार्स की आंखों पर पट्टी बंधा होता है और उन्हें गेस करना होता है कि वो उनके किस फिल्म या गाने के बारे में पूछ रहे है।

वरुण
सलमान और वरुण के बीच ये हुई कुछ बातें

खेल के लास्ट में सलमान खान, वरुण धवन को एक सॉफ्ट टॉय देते है। वरण पूछते है, भाई इसका क्या मतलब? सलमान कहते है, ये आपके बच्चे के लिए है। वरुण फिर कहते है, मेरा बच्चा अभी तक हुआ नहीं है।

इसपर भाईजान कहते है, ये आया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा। ये सुनकर सलमान मुस्कुराने लगते है औऱ वरुण शरमा जाते है। सलमान के इस बात को सुनकर फैंस क्लास लगने लगे है कि कही वो पिता तो नहीं बनने वाले है। बता दें कि वरुण ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के संग सात फेरे लिए थे।

वरुण

जल्द ही परदे पर होगी वरुण धवन और कृति सनोन की फिल्म भेड़िया, जुड़े रहे हमारे साथ बॉलीवुड की अपडेट्स के लिए।

Author

By Shujaz Chithara

Shujaz Chithara Is The Edtior Of The Express Khabar He Is Write News In This Website

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *