मलाइका

इंडियन सुपरमॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबेंड अरबाज खान हाल में ही एयरपोर्ट में साथ नजर आए। इस दौरान वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान फिलहाल पढ़ाई के लिए अमेरिका में हैं। खबरों की मानें तो वह सिनेमा की पढ़ाई कर रहे हैं। मलाइका और अरबाज एक-दूसरे से साल 2017 में अलग हो गए थे।

 

परंतु बेटे अरहान के लिए वो दोनो साथ नजर आए। कोई बड़ी फैमिली फंक्शन हो या कोई विकेशन, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान दोनो ही अपने आपसी मनमुटाव को भुलाकर बेटे के लिए एक-दूसरे का साथ देते हैं।

बता दे, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान के एक साथ दिखने वाला एयरपोर्ट के वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अरहान भेजते वक्त मलाइका बेहद इमोशनल हो रही थीं। इसके बाद उन्होंने अपने ऑफिसियल अकाउंट पर बेटे संग एक तस्वीर भी शेयर की।

मलाइका

 

19 साल बाद टूटी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी:

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने लगभग पांच साल तक डेट करने के बाद शादी की। दोनों ने साल 1998 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। इसके बाद साल 2002 में मलाइका ने अपने बेटे को जन्म दिया। दोनों की शादी लगभग 19 साल बाद दोनों के बीच दूरियां शुरू बढ़ गई और बात तलाक तक पहुंच गई। नतीजन, साल 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया हैं।

मलाइका

 

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान संग तस्वीर, लिखा भावुक पोस्ट:

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘अब, जहां हम दोनों ही एक नए और अनदेखे सफर पर जा रहे हैं, जिसमें घबराहट, डर, उत्साह, दूरी और अनुभव हैं, मैं बस यही कहूंगी कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है अरहान। यह तुम्हारे अपने पर खोलने का समय है। उड़ो और अपने सपनों को जी लो। तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं।’

Author

By Shujaz Chithara

Shujaz Chithara Is The Edtior Of The Express Khabar He Is Write News In This Website

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *