ऊर्फी

सोशल मीडिया की क्वीन, अपने कपड़े से जाने जाने वाली उर्फी जावेद पर आपको बता दे उर्फी सिर्फ अपने कपड़े के लिए ही नही बल्कि अपने बयानों से भी काफी चर्चे में रहती है। इसी बीच उर्फी ने जानी मानी अभिनेत्री जया बच्चन पर अपना निशाना साधा है।

हाल ही में जया का एक वीडियो सोश मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें वो फोटोग्राफर्स संग गुस्से में बात करती और कहती दिख रहीं थी, तुम लोग गिर जाओ। इसी बात को लेकर जया बच्चन सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की गईं। वहीं अब उर्फी जावेद ने जया बच्चन के इस बर्ताव पर अपना गुस्सा निकाला है। उर्फी ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कोई इनकी तरह मत बनना।

Urfi ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

Urfi ने जया बच्चन की वीडियो लगाया जिसमे वो कह रही थी मैं उम्मीद करूंगी तुम दोहरे होकर गिर जाओ। और ये वीडियो लगा कर कहा कि मैं विनती करती हु आप सभी से इनकी तरह कभी मत बनियेगा भले वो कैमरा के सामने हो या पीछे।कोई आपका सम्मान तब नही करते जब आप पावरफुल है या उनसे बड़े है बल्कि आपका सम्मान इसीलिए करते है क्युकी वो आपको अच्छा मानते है।

urfi ऊर्फी

 

Urfi ने कही खुद के लिए ये बात

Urfi ने एक और नोट लिखते हुए कहा कि यकीन कीजिए की मुझ कभी कभी इतनी ज्यादा होती है की मैं कुछ जय राय बनाने वाली हूं।

ऊर्फी

मैं बहुत कंट्रोल करने की कोशिश करती हूं, लेकिन यह मुंह…मुझे पता है कि ये सब बोलकर मैं अपने काम करने के मौके भी खो रही हूं, लेकिन मेरे से चुप नहीं रहा जाता है। आप जब कई मामले पर चुप्पी साध लेते हैं तो वो भले ही आपको परेशान नहीं करते इससे दिखता है कि आप कितने सशक्त हो। अपने घर पानी बिजली आती है, तो जिनके घर नहीं आती उनके लिए हम क्यों बोलें। ये वो वाली बात लगती है मुझे।’

Author

By Shujaz Chithara

Shujaz Chithara Is The Edtior Of The Express Khabar He Is Write News In This Website

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *