इंडिया

आज देश में एक दुख का माहोल है हम इंग्लैंड से हारे है। T 20 सेमीफाइनल में इंडिया ने हार का सामना करना पड़ा, इंग्लैंड ने इंडिया को 10 विकेट से हराया जो हमारे देश के लिए काफी दुख भारा खबर है।लेकिन क्या था हार का कारण, आइए जानते है क्या कहते है दिग्गज:

कैप्टन ने कहा शुरवात में लग रहा था डर।

रोहित ने बताया इंटरव्यू में की खेल की शुरवात में टीम डरी हुई थी, प्रेशर बहुत जायदा था। हम लगा था बांग्लादेश से हम हार जायेंगे लेकिन हमने बांग्लादेश को हराया लेकिन इस बार हमारी गलतियां भरी पारी, लेकिन आप इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजी को इग्नोर नहीं कर सकते वाकई उन्होंने अच्छा खेला।हमारे साथ वॉट्सएप पर जुड़े

बीसीसीआई करेंगी टीमों में बदलाव

अगले बार नहीं होगी सेम टीम, बहुत कुछ होगा बदलाव।
रविचंद्रन और दिनेश कार्तिक का होगा ये आखिरी वर्ल्डकप।लोगो का मानना है विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी धीरे धीरे कर दिया जाएगा बाहर।

आग अगले २ साल बाद होगा t 20 वर्ल्डकप मैच

ऐसे में भविष्य के कैप्टन की झलक हार्दिक पांड्या में दिख रहा है।अगले बार t 20 और वनडे का कैप्टन हो सकते है हार्दिक पांड्या।सेमी फाइनल हारकर टुकड़ों में लौटा है टीम इंडिया।12 खिलाड़ी सीधे न्यूजीलैंड के लिए होंगे रवाना। T 20 और वनडे होने जा रहा है न्यूजीलैंड के साथ।

आइए दिखाते है कुछ लोगो के कमेंट्स,

कुछ लोगो ने कहा चहल को मौका न देना पड़ा है भारी,कुछ ट्रॉलर्स ने कहा भारतीय टीम भी भी खेल रहे पुराने तरीके से,एक पूर्व कप्तान इंग्लैंड का कहना है क्या किया 2011 के जितने के बाद कह की मेहनत?
और भी बहुत कुछ कहा गया है।


लेकिन कई फैंस ने साथ भी दिया उसी पर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि हर सिक्के के २ पहलू होते है । कुछ ने कहा जो भी हुआ इंडिया ने अपना अच्छा खेला और अच्छा समय हो या बुरा समय हम उनके साथ है।

Author

By Shujaz Chithara

Shujaz Chithara Is The Edtior Of The Express Khabar He Is Write News In This Website

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *