T20 World Cup:- भारत-पाक मैच का क्रेज फैन्स में इतना है कि इसके सारे टिकट कुछ ही मिनटों में बिक गए. आईसीसी ने गुरुवार (15 सितंबर) को इसकी जानकारी दी है. एशिया कप के बाद अब भारत और पाकिस्तान की टीमें अगले महीने टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने दिखाई देंगी. यह मुकाबला मशहूर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 23 अक्तूबर को होगा.

आईसीसी ने दी जानकारी

बता दें की आईसीसी ने प्रेस रिलीज कर जानकारी दी है कि मैच के टिकट की बिक्री शुरू होते ही स्टैंडिंग रूम के टिकट मिनटो में बिक गए. आईसीसी ने बताया टी20 वर्ल्ड कप के लिए अब तक पांच लाख से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. आईसीसी ने कहा, ”मेलबर्न में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं. यहां तक कि स्टैंडिंग रूम के टिकट भी मिनटों में ही सोल्ड आउट हो गए. मैच से कुछ दिन पहले आधिकारिक रूप से रि-सेल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जाएगा. इसके जरिए फैंस अपने टिकट एक्सचेंज भी करवा सकते हैं.”

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय: मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई.

By Kajal

Leave a Reply

Your email address will not be published.