नई दिल्ली :- टीम की ऑफिशियल किट स्पॉन्सर ‘एमपीएल स्पोर्ट्स’ ने मंगलवार को घोषणा कर दी कि मेन इन ब्लू आगामी टी20 विश्व कप 2022 में नई जर्सी में दिखाई देगी. MPL स्पोर्ट्स’ ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या नई जर्सी में दिखाई दे रहे हैं.

MPL का 2020 में किट स्पान्सर बनने के बाद से यह तीसरी भारतीय जर्सी

बता दे की वीडियो में रोहित और हार्दिक ट्रैक सूट के अंदर जर्सी पहने हुए हैं जोकि लाइट ब्लू दिखाई दे रही है. जर्सी का कलर रंग निश्चित रूप से पिछली जर्सी से हटकर होगा, जो गहरी नीले रंग की थी. MPL का 2020 में किट स्पान्सर बनने के बाद से यह तीसरी भारतीय जर्सी होगी. जर्सी अभी आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं की गयी है.

बता दें की टीम इंडिया की जर्सी बनाने वाले MPL स्पोर्ट्स ने ट्वीट में लिखा “आप लोगों का उत्साहवर्धन किए बिना खेल वास्तव में एक जैसा नहीं है! साथ में टीम इंडिया के अपने फैंस मोमेंट्स को साझा कीजिए.”

वीडियो में क्या कहा रोहित और श्रेयस अय्यर ने

एमपीएल स्पोर्ट्स द्वारा जारी की गयी वीडियो में रोहित ने कहा, “प्रशंसक के रूप में आप हमें वह क्रिकेटर बनाते हैं जो हम हैं.” जबकि श्रेयस अय्यर ने कहा, “खेल समान नहीं है जब आप लोग हमें उत्साहित करते हैं.” टी20 विश्व कप 2022 के लिए अय्यर को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किया गया है. चयन समिति ने इस टूर्नामेंट के लिए सोमवार को ही अपनी 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी थी.

By Kajal

Leave a Reply

Your email address will not be published.