T20 WC 2022 :- टी20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम की घोषणा हो चुकी है. टी20 विश्व कप में पाकिस्तान का पहला मैच भारत के साथ है. यह मुकाबला 23 अक्तूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. लेकिन शोएब अख्तर ने टीम चयन को लेकर निराशा प्रस्तुत की है. उन्होंने चनयकर्ताओं पर जमकर निशाना साधा है और कहा है कि जो टीम चुनी गई है, उस हिसाब से पाकिस्तान पहले ही राउंड में टी20 विश्व कप से बाहर हो सकता है. पाकिस्तान के चयनकर्ताओं ने उन्हीं खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप में फिर से अवसर दिया है, जो एशिया कप में टीम का हिस्सा थे. शोएब के अनुसार पाकिस्तानी टीम के मध्यक्रम में कोई गहराई नहीं है. एशिया कप में भी पाकिस्तान के मध्यक्रम ने निराश किया था, लेकिन गेंदबाजों और रिजवान के अच्छे प्रदर्शन के कारण टीम फाइनल तक पहुंच गई थी. अब शोएब को डर है कि पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने से पहले ही बाहर न हो जाए. बाबर आजम टीम के कप्तान हैं और शादाब खान उपकप्तान हैं. हालांकि, तेज गेंदबाजों को लेकर कुछ बदलाव किए गए हैं

क्या कहा शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर

जानकारी के मुताबिक, शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा “इस मिडिल ऑर्डर के साथ पाकिस्तान कहीं पहले राउंड से बाहर न हो जाए. मुझे इस चीज का बड़ा डर है कि पाकिस्तान की जो बैटिंग एक्सपोज हुई है, इसमें कोई डेप्थ नहीं है. पाकिस्तानी क्रिकेट के लिए मुश्किल समय आ रहा है. मैं उम्मीद करता हूं कि काश पाकिस्तान ने इससे बेहतर खिलाड़ियों का चयन किया होता. अगर पाकिस्तान इस टीम के साथ कोई कमाल कर पाता है तो मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं, लेकिन मैं बल्लेबाजी क्रम को फ्लॉप होते देख सकता हूं. उनकी बल्लेबाजी में मुझे गहराई नजर नहीं आ रही है.”

पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर.

रिजर्व खिलाड़ी: फखर जमान, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी.

By Kajal

Leave a Reply

Your email address will not be published.