कोलकाता :- इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर टिम ब्रेसनन को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले अगले टी20 विश्व कप में पंड्या टीम के लिए अहम भूमिका अदा करेंगे. ब्रेसनन ने कहा कि भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को और अधिक परिपक्व होने की आवश्यकता है. पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग के बीते सीजन में गेंद और बल्ले के अलावा अपनी कप्तानी प्रतिभा को साबित करते हुए पहली बार लीग में भाग ले रही गुजरात टाइटंस की टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने का दावेदार

जानकारी के मुताबिक, ब्रेसनन ने एशिया कप के मैचों को नहीं देखा लेकिन उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने का दावेदार घोषित किया है. ब्रेसनन ने कहा कि भारत के अलावा टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम अंतिम चार में पहुंच सकती है. उन्होंने कहा कि आप भारत को हल्के में नहीं सोच सकते. मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें खिताब जीतने की दावेदार होंगी. भारत और पाकिस्तान के पास भी अच्छा अवसर होगा. श्रीलंका ने एशिया कप में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में अंदाजा लगाना मुश्किल है कि किस दिन कौन कैसा प्रदर्शन कर सकता है.

टीम के संतुलन के लिए तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का होना आवश्यक

बता दें की हार्दिक पांड्या ने एशिया कप के लीग मैच में पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को पांच विकेट से जीत हासिल करवाई थी. लीजेंड्स् लीग क्रिकेट (एलएलसी) के दूसरे सीजन में भीलवाड़ा किंग्स का प्रतिनिधित्व करने को तैयार ब्रेसनन ने पीटीआई-भाषा को दिए इंटरव्यू में कहा कि टीम के संतुलन के लिए तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का होना आवश्यक है. इससे टीम एक क्रिकेटर से दो खिलाड़ियों की कमी को पूरी करती है.

By Kajal

Leave a Reply

Your email address will not be published.