देश के चहेते  और लोगो के मन पसंद कॉमेडियन  कपिल शर्मा न ही सिर्फ कॉमेडियन है बल्कि एक बहुत अच्छे एक्टर भी है। बड़े पर्दे पर एक गंभीर भूमिका निभाते हुए अपनी नई फिल्म ज्विगेटो में नजर आने वाले है। रिलीज हो गया है ट्रेलर। कपिल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से रिलीज की मूवी की ट्रेलर।ज्वीगेटो में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते हुए दिख रहे है, जो अपने काम और परिवार को  साथ लेकर चल रहे है।

आपको बता दे , Zwigato फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल शर्मा फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में हैं।

‘ज्विगाटो‘ का निर्देशन नंदिता दास ने किया है। कपिल के अलावा इसमें मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी हैं जो उनकी पत्नी का रोल अदा की हैं। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में टोरंटो इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था।

सूत्रों के मुताबिक जैसा बताया जा रहा है की ,फिल्म ज़्विगाटो में कपिल शर्मा दो बच्चों के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में कपिल एक डिलीवरी बॉय की भूमिका में भी नजर आने वाले है। फिल्म में कपिल शर्मा का किरदार काफी गंभीर और मुख्य होगा। कॉमेडी किंग शर्मा का ऐसा अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। कपिल शर्मा काफी लंबे समय बाद फिल्म में वापसी करने वाले है। वो पहले भी बड़े पर्दे पर मुख्य रोल निभा चुके है।

आपको बताते चले कि यह फिल्म एक आम आदमी की कहानी पर आधारित है जो अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए दिहाड़ी मजदूर की तरह काम करता है।

अपने काम में अपना सब कुछ लगा देने के बावजूद उन्हें निराशा ही हाथ लगती है। घर का खर्चा नहीं उठा पाने के कारण बच्चे अपने पिता के काम से संतुष्ट नहीं हैं। पत्नी अपने पति की मदद के लिए घर से बाहर काम करने लगती है और फिर कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आता है। इस फिल्म में शाहाना गोस्वामी कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही है।

कॉमेडी किंग ने पहले भी बॉलीवुड को कई सारे फिल्मे दी है, बारे काफी लंबे समय के बाद उन्होंने बड़े परदे पर वापसी की है। ‘एबीसीडी 2’, ‘किस किस को प्यार करुं’, ‘फिरंगी’ और ‘इट्स माई लाइफ’ कॉमेडी किंग की कुछ ऐसी फिल्में रही हैं, जिनमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था।
हालांकि,अब ये देखना बाकी है की लोग कॉमेडी किंग के इस गंभीर रोल को कितना पसंद करते है, जो फिल्म काफी हट कर मानी जा रही है।

Author

By Anshu Pandey

Anshu Pandey Is Edtior Of Expresskhabar.in , Anshu Pandey writing news Of Expresskhabar.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.