नई दिल्ली :- कांग्रेस नेताओं ने इस सप्ताह की शुरुआत में देशभर के 22 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस की थीं. साथ ही देश में बढ़ रही महंगाई के विरोध में 4 सितंबर  यानी आज दिल्ली के रामलीला मैदान में हल्ला बोल रैली’ का आह्वान किया था. रैली में राहुल गांधी समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.  रैली के मद्देनजर रामलीला मैदान और उसके आसपास सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं. हल्ला बोल रैली से किसी को आने जाने में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.रैली स्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है और मैदान के प्रवेश बिंदुओं पर ‘मेटल डिटेक्टर’ भी लगाए गए हैं.

 

इन रास्तों से बचकर निकलें
दिल्ली यातायात पुलिस ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘कल रामलीला मैदान में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा रैली के आह्वान के कारण, कार्यक्रम स्थल के आसपास के कुछ हिस्सों में सड़क बंद रहेगी.एडवाइजरी के मुताबिक रणजीत सिंह फ्लाईओवर बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक, विवेकानंद मार्ग (दोनों तरफ), जेएलएन मार्ग (दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक), कमला मार्केट के आसपास गुरु नानक चौक, चमन लाल मार्ग, अजमेरी गेट से आसफ अली रोड और कमला मार्केट की ओर डीडीयू-मिंटो रोड रेड लाइट प्वाइंट बंद रहेगा।

 

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.