देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन है और ऐसे में नरेंद्र मोदी के समर्थक पूरे देश में इनके जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के अनोखे अनोखे तरीके अपना रहे हैं इसी बीच दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक रेस्टोरेंट मालिक ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस खास दिन को बेहतरीन बनाने के लिए एक 56 आइटम वाली थाली की पेशकश करने की तैयारी में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित ARDOR 2.0 रोस्टोरेंट में 56 आइटम वाले बड़े थाली की पेशकश करने जा रही है और अगर कोई कपल इस थाली को मात्र 40 मिनट में खत्म कर देगा तो उसको पुरस्कार भी दी जाएगी.

कल से कनॉट प्लेस में शुरू होगा 56 इंच मोदी थाली

बता दें कि पूरे देश में मोदी जी के काफी ज्यादा समर्थक है और इनके समर्थक हमेशा इनके लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं. वहीं दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित ARDOR 2.0 रोस्टोरेंट के मालिक भी नरेंद्र मोदी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने अपने रेस्टोरेंट में 56 इंच मोदी जी थाली की शुरुआत करने का फैसला किया है. रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा का कहना है कि नरेंद्र मोदी जी हमारे देश के गौरव हैं और मैं चाहता हूं कि वह इस रेस्टोरेंट में आए और मैं उनको यह उपहार के रूप में दे सकूं. लेकिन सुरक्षा के कारणों की वजह से नरेंद्र मोदी जी यहां नहीं आ पाएंगे ऐसे में हम चाहते हैं कि उनके समर्थक यहां आकर इस थाली का आनंद ले सकें. यही कारण है कि सुमित कालरा ने 56 आइटम वाले इस फिल्म थाली का नाम 56 इंच मोदी जी रखा है.

थाली खत्म करने वालों को मिलेगा 8.5 लाख इनाम

बता दें कि इस रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा का कहना है कि इस थाली को खत्म करने वाले लोगों के लिए इनाम की व्यवस्था भी किया गया हैं. अगर किसी कपल में से किसी एक ने इस थाली को मात्र 40 मिनट के अंदर खत्म कर दिया तो उसको 8.5 लाख का इनाम दिया जाएगा. इतना ही नहीं इस रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने यह भी कहा है कि अगर 17 सितंबर से लेकर 26 सितंबर के बीच कोई ग्राहक यहां आता है तो उनमें से किसी एक या फिर एक कपल को केदारनाथ जाने का मौका भी दिया जाएगा क्योंकि केदारनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सबसे पसंदीदा जगहों में से एक हैं.

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.