OLA ELECTRIC CAR :- टैक्सी कंपनी OLA ने आज भारत की सबसे तेज इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर दी है. इस कार का डिजाइन यूनीक है और दावा किया गया है कि ये एक बार चार्ज होने पर 500 किलोमीटर तक चल सकती है. इतना ही नहीं कंपनी का ये भी दावा है कि ये कार 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार सिर्फ चार सेकेंड में ही पकड़ सकती है. इस कार की एक झलक लॉन्च के दौरान दिखाई गई है.

ओला की अपनी वेबसाइट पर जाकर कर सकते है बुकिंग

बता दें की वाहन खरीदने के लिए ओला का अपना प्लेटफॉर्म भी उपलब्ध है. इस वेबसाइट का नाम olaelectric.com है. फिलहाल तो इस वेबसाइट पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विकल्प उपलब्ध है, जहां कंपनी ने हर तरह के स्कूटर उनकी कीमत, चार्ज होने के बाद उनकी किलोमीटर रेंज और पिकअप की पूरी जानकारी दी हुई है. इसके साथ ही ओला इलेक्ट्रिक कार में ऑल-ग्लास रूफ भी होगा. ये कार के एयरो-डायनैमिक्स को भी बेहतर बनाएगा. ओला ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार की बस झलक भर ही दिखाई है.

नई कार का मुकाबला अनेक कारो से

12 अगस्त को कंपनी की सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा था “कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.15 अगस्त को दोपहर 2:00 बजे मिलते हैं.” इस ट्वीट में एक कार का लुक भी दिखाया गया था. ओला की इस इलेक्ट्रॉनिक कार का मुकाबला टाटा मोटर्स नेक्सॉन ईवी, टीगोर ईवी, एमजी जैडएस ईवी, हुंडई कोना इलेक्ट्रिक जैसे कारों से होगा.

By Kajal

Leave a Reply

Your email address will not be published.