Raju Srivastav Health Update: अपने मजाकिया अंदाज और फनी जोक्स से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का AIIMS में फिलहाल इलाज चल रहा है. फैंस के फेवरेट राजू श्रीवास्तव इस समय AIIMS में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. राजू डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं. अब राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट सामने आया है.

ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान

बता दें की कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जब से कार्डियक अरेस्ट आया है, तब से उनके तमाम चाहने वाले राजू के जल्दी सेहतमंद होने की दुआएं मांग रहे हैं. राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से ही वेंटिलेटर पर है. उनकी हालत बहुत ही नाजुक बनी हुई है. वहीं शनिवार को श्री राजू श्रीवास्तव का MRI कराया गया. रिपोर्ट से पता चला कि उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान है. यह इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है.

हार्टअटैक के बाद ब्रेन को हुआ काफी नुकसान

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार नहीं हुआ है. लगातार 10 अगस्त से ही वे बेहोश पड़े हुए हैं. हालांकि, उनका दिल ठीक काम कर रहा है. एम सूत्रों के अनुसार हार्टअटैक के बाद उनके ब्रेन को भी काफी नुकसान हुआ है जिससे रिकवर करने में उन्हें कुछ समय लग सकता है.

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इंस्टाग्राम पेज पर दिया अधिकारिक बयान

पिछले सप्ताह ही राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक अधिकारिक बयान जारी करते हुए लिखा कि उनकी हालत स्थिर है. परिजनों ने लोगों से किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने का भी अनुरोध किया है.

By Kajal

Leave a Reply

Your email address will not be published.