Delhi DSSSB Jobs-2022: सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले नौजवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) में बंपर पदों पर भर्तियां निकाली गयी है. ऐसे में दिल्ली में सरकारी नौकरी पाने के लिए आपके पास एक सुनहरा अवसर है. डीएसएसएसबी (DSSSB) में- पीजीटी, टीजीटी, डिप्टी मैनेजर और एकाउंटेंट के पदों पर कुल 547 पद रिक्तियां हैं. इन पदों पर अप्लाई करने के लिए एप्लीकेशन लिंक 28 जुलाई से चालू हो जाएगा.

आवेदन की अंतिम तिथि 27 अगस्त 2022

बता दें की दिल्ली सब-ऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड के इन पदों पर दिनांक 28 जुलाई, 2022 से आवेदन शुरू होंगे, वहीं आवेदन की अंतिम तिथि 27 अगस्त 2022 होगी. बता दें, अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार को डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाना पड़ेगा.

547 पदों पर भर्ती

जानकारी के मुताबिक,भर्ती प्रक्रिया के जरिए प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (TGT), स्नातकोत्तर शिक्षक (PGT), प्रबंधक, उप-प्रबंधक, कनिष्ठ श्रम कल्याण निरीक्षक, सहायक स्टोर कीपर, स्टोर परिचारक, लेखाकार, दर्जी मास्टर, प्रकाशन सहायक के कुल 547 पदों पर भर्ती की जाएगी.

आवेदन के लिए योग्यता और आवेदन शुल्क

वहीं, भर्ती के लिए अभी तक कोई योग्यताएं जारी नहीं की गई हैं, लेकिन इतना तय है कि विभिन्न पदों के लिए (Delhi DSSSB Jobs-2022)अलग-अलग अर्हताएं ही तय की जाएंगी. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए ही होगा, जिन अभ्यर्थियों का रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा, उन्हें परीक्षा की तारीख के विषय में बाद में सूचित किया जाएगा. अप्लाई करने के लिए 100 रुपए फीस लगेगी. अधिक जानकारी के लिए नोटिस के लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

By Kajal

Leave a Reply

Your email address will not be published.