दिल्ली मेट्रो रेल निगम समय-समय पर विभिन्न पदों पर भर्तियां निकालता रहता है। वह अपने कर्मचारियों और अधिकारियों को अच्छी सैलरी भी प्रदान करता है। ऐसे में  डीएमआरसी से जुड़कर अगर आप भी अच्छी सेलरी के साथ सेवाएं देना चाहते हैं तो यह खबर जरूर पढ़ें। डीएमआरसी ने असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) और असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) पदों पर भर्तियां निकाली हैं। यहां पर एक जरूरी बात यह बता दें कि इन दोनों ही पदों पर आवेदन के लिए अंतिम तिथि 31 अगस्त है। आवेदन ऑनलाइन भी करने की सुविधा है।

मिलेगी अच्छी सैलरी व अन्य सुविधाएं (DMRC Recruitment 2022)

चयनित होने पर इन दोनों पर नौकरी पाने वालों को अच्छी सैलरी मिलेगी और इसके साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी दी जाएंगी। अगर आप भी डीएमआरसी से जुड़कर सेवाएं देना चाहते हैं तो आवेदन करने से पहले अपनी शैक्षिक योग्यता की जांच जरूर कर लें।

परेशानी से बचना चाहते हैं तो अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन

लोग स्वभावतः काम को लटकाते हैं और अंतिम तिथि का इंतजार करते हैं। अगर आप भी असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) और असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) पर आवेदन करना चाहते हैं और आप योग्यता रखते हैं तो अंतिम दिन का इंतजार नहीं करें। बता दें कि इन दोनों पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अगस्त है।

नोट करें योग्यता और सैलरी के बारे में

असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) और असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) पर (DMRC Recruitment 2022) भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता बीई (इलेक्ट्रिकल/डिप्लोमा (इलेक्ट्रिकल) और बीई (इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल) / डिप्लोमा (इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल) हैं। इन पदों पर न्यूनतम योग्यता के साथ कुल तीन पद ही हैं। इस पद के लिए 60000 रुपये से लेकर 180000 रुपये के बीच सैलरी मिलेगी। चयनित उम्मीदवार नियुक्त होने के बाद दो साल के लिए प्रोबेशन पीरियड पर होंगे।  इस मेल आइडी पर dmrc.project.rectt@gmail.com भी आवेदन किया जा सकता है।

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.