दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Indira Gandhi International Airport) के टर्मिनल-3 पर 15 अगस्त से शुरू डिजियात्रा एप (DigiYatra App) के इस्तेमाल में घरेलू यात्रियों को दिक्कत आ रही है। वे अब इन परेशानियों को एयरपोर्ट संचालन एजेंसी डायल के ट्विटर हैंडल पर साझा कर रहे हैं। डायल की तरफ से यात्रियों को डायरेक्ट मैसेज करने की बात कही जा रही है।

बारकोड स्कैनर नहीं कर रहा काम

यात्री योगेश काबरा ने ट्वीट करते हुए कहा कि बारकोड स्कैनर काम नहीं कर रहा है। कुछ यात्रियों की शिकायत है कि एप डाउनलोड करने के बाद भी उनके पास ओटीपी नहीं आ रहा है। डायल सूत्रों का कहना है कि यात्रियों की शिकायतों पर एप से जुड़ी दिक्कतों से तकनीकी टीम को अवगत कराया जा रहा है। यह शुरुआती चरण है, जल्द ही सभी दिक्कतें दूर हो जाएंगी। यदि कोई बड़ी दिक्कत सामने आएगी तो संबंधित एजेंसी को इसमें सुधार करना होगा।

अभी यात्रियों में एप को लेकर जागरूकता की कमी

डायल सूत्रों का यह भी दावा है कि अभी तक जितने भी यात्रियों ने इस सुविधा का इस्तेमाल किया है, उनमें से अधिकांश ने संतुष्टि जाहिर की है। हालांकि, यह पूछने पर कितने यात्रियों ने इस सुविधा का इस्तेमाल किया, अधिकारी ने चुप्पी साध ली। एयरपोर्ट सूत्रों का कहना है कि अभी यात्रियों में इस एप को लेकर अधिक जागरूकता नहीं देखी जा रही है।इन दिनों टर्मिनल-3 पर सुरक्षा जांच को लेकर लगने वाली लंबी कतार पर यात्री ट्विटर पर खुलकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं।  एक अन्य यात्री ने लिखा है कि बोर्डिग में काफी परेशानी हो रही है। स्टाफ का व्यवहार भी सही नहीं है।

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.