अगर आपको भी है नौकरी की तलाश तो 3 अगस्त आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगा , आए यहां और पाए नौकरी, सीएम भी मिल पाएंगे

शहर गोरखपुर के एमएमएमयूटी कैंपस में इसी महीने यानी की अगस्त ,3 तारीख को मेला का आयोजन किया जाएगा। यूपी के सीएम श्री आदित्यनाथ योगी जी भी उपस्थित रहेंगे। युवाओं से बातें भी करेंगे।

 

अगर आपको भी है नौकरी की तलाश तो तीन अगस्त को शहर गोरखपुर के मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने पहुंच जाए। उस दिन वहा रोजगार मेला आयोजित कराया जायेगा। युवाओं को हौसला और मोटिवेशन देने का है उद्देश्य। मेले में एक ही स्थान पर एक ही दिन में करीब आठ हजार युवाओं को नौकरी मिलने की उम्‍मीद है।

 

जिन युवाओं को रोजगार चाइए वो अपना बायोडाटा अपडेट करवा ले और शैक्षणिक प्रमाणपत्रों की फोटोकॉफी करा साक्षात्कार के लिए तैयार हो जाएं। युवाओं का चयन करने के लिए बेंगलुरु, नई दिल्ली, हरियाणा, गुजरात, पंजाब, पुणे, नोएडा, बरेली, लखनऊ, गोरखपुर समेत विभिन्न शहरों की करीब 50 कम्पनियों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

 

कौशल विकास मिशन के अंदर प्रशिक्षण प्राप्त, आईटीआई, डिप्लोमा, जूनियर हाईस्कूल, हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक, परास्नातक उत्तीर्ण अभ्यर्थी तकनीकी व गैर तकनीकी पदों के लिए अपनी योग्यतानुसार सेवायोजन विभाग के वेब पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन कर वृहद रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं।

राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों की गई पहल पर बड़ी कम्पनियों ने सहमति दी है। अडानी ग्रुप, एलएनटी, पेटीएम, ओला, ओप्पो समेत करीब 50 कम्पनियां रोजगार मेले में युवाओं का चयन करेंगी।

 

आने जाने के लिए मिलेगा वाहन

रोजगार मेला में आइटीआई, कौशल विकास मिशन, पॉलिटेक्निक एवं सेवायोजन विभाग को जिम्मेदारी दी गई है कि अपने छात्रों को रोजगार मेले तक लाने के लिए साधन उपलब्ध कराए जाय। सीडीओ संजय मीना ने बताया कि 35 से ज्यादा बसें मण्डल के जिलों से आएंगी। रोजगार मेले में अभ्यर्थियों के लिए नाश्ता का भी व्यस्था उपलब्ध कराया जाएगा।

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.