क्या आप जानते है कि अब सिर्फ 26 रुपए में आप आराम से हवाई यात्रा की टिकट ले सकते है। जी हा वैसे तो महंगाई इतनी बढ़ गई है कि लोग अब बाहर घूमने फिरने के बारे में थोड़ा कम सोचते है लेकिन इस बढ़ती हुई महंगाई के बीच एक अच्छी खबर है कि अब सिर्फ और सिर्फ 26 रुपए में आप हवाई यात्रा कर सकते है। इस शानदार एयर ऑफर को सुन कर आपको यकीन नही होगा लेकिन यह सच है अब आप सिर्फ 26 रुपए में हवाई यात्रा के लिए टिकट ले सकते है।

बता यह अविश्वसनीय ऑफर वियतनाम की एविएशन कंपनी वियतजेट लेकर आई है। यह ऑफर लाने का मुख्य कारण है वेलेंटाइस डे। इस ऑफर के अंतर्गत आप 26 रुपए में हवाई यात्रा का लाभ उठा सकेंगे। तो आइए थोड़ा नजर डालते है इस ऑफर के बारे में।

अपने गोल्डन वीक के तहत वियतजेट लगभग 7,77,777 उड़ानों के साथ ही घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टिकट्स पर छूट दे रही है। वही आगे आपको यह भरी ऑफर का लाभ उठाना है तो इसके लिए 7 जुलाई से 13 जुलाई 2022 तक ही बुकिंग करा सकते है। जिससे आप आने वाले 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 तक सुविधा उठा सकते है। वही इसमें नेशनल हॉलीडे को शामिल नहीं किया गया है । वियतजेट के इन फ्लाइट्स की टिकट की शुरआत 7,700 वियतनामी डोंग से है। जो की भारतीय करेंसी के मुताबिक 0.0034 है। इस प्रकार 7,700डोंग यानी भारतीय मुद्रा में 26.08 रुपए हुए।

बता दे वर्तमान में वियतजेट नई दिल्ली/मुंबई-हनोई और नई दिल्ली/मुंबई-हो ची मिन्ह सिटी सहित वियतनाम और भारत के बीच चार सेवाएं संचालित करती है।

 

 

 

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.