दिल्ली के ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन के पास बंद पड़े उपहार सिनेमा को कौन नहीं जानता है। बता दे 1997 में इस सिनेमाघर में बॉर्डर फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भीषण आग लग गई थी। जिसमे 59 जिंदगियां चली गई थीं। जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।13 जून 1997 को इसी सिनेमाघर यह घटना घटी थी।

इसी बीच अब एक बार और उपहार सिनेमा में फिर आग लग गई। बता दें की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई। आग की लपटों को देखकर लोगों ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी वही करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दमकल विभाग के निर्देशक अतुल गर्ग ने बताया कि सिनेमा हॉल बंद पड़ा था जिसमे अचानक आग लग गई। आग लकड़ी के फर्नीचर और सीटों पर लगी थी।

बता दें सुबह करीब चार बजकर 46 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली और करीब सात बजकर 20 मिनट पर इस पर काबू पा लिया गया। आग थियेटर की बालकनी और एक मंजिल पर लगी थी। फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग के कारण थिएटर की बालकनी और एक फर्श प्रभावित हुआ है। वहीँ आग लगने पर दमकल की 9 गाड़ियां भेजी गईं। जिसके 20 मिनट पर इस पर काबू पा लिया गया।

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.