लखनऊ :- पाइप्ड नेचुरल गैस (पीएनजी) कनेक्शन लेने वालों के लिए बेहतर अवसर कंपनी दे रही है। आवेदनकर्ताओं को नए कनेक्शन के लिए कोई अतिरिक्त पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा। कंपनी मात्र छह हजार रुपये किस्तों में ले रही है। उपभोक्ता को हर दूसरे माह आने वाले बिल में पांच सौ रुपये मिलाकर देना होगा। अपने चौबीस हजार उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधाएं देने के लिए कंपनी ने अपनी टीम को जहां सक्रिय कर दिया है। वहीं बिलिंग व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 28 फरवरी तक समय लिया है। ग्रीन गैस लिमिटेड के निदेशक जेपी सिंह ने दावा किया है कि राजधानी के उपभोक्ताओं को ग्रीन गैस बिल आने वाले चंद सप्ताह में मिल जाएंगे।

जेपी सिंह ने बताया कि हर उपभोक्ता की समस्या प्राथमिकता पर हल होंगी। वहीं जो नए 51 हजार आवेदक हैं, उन्हें भी एक निर्धारित अवधि में पीएनजी कनेक्शन देने का काम कंपनी करेगी। कंपनी के निदेशक ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि अगर उन्हें बिलिंग से जुड़ी कोई समस्या है तो उपभोक्ता customercare.lko@gglonline.net पर अपनी समस्या भेज सकता है। यहां भी सुनवाई न हो तो उपभोक्ता mdcell@gglonline.net पर मेल कर सकता है। इसके अलावा कंपनी के टोल फ्री नंबर 6390905003 पर नए कनेक्शन व सेवाओं से जुड़ी शिकायत कर सकता है। वहीं आकस्मिक सेवा, गैस लीकेज जैसी समस्याओं के लिए टोल फ्री नंबर 6390905008 पर संपर्क कर सकते हैं। कंपनी ने 31 मार्च 2022 तक बिल पर कोई ब्याज नहीं ले रही है। यही नहीं अगर बिल ज्यादा आता है तो उपभोक्ता उसे दो किस्तों में जमा कर सकता है।

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.