नई दिल्ली । भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 19 जनवरी से होने जा रहा है। भारत टेस्ट सीरीज पहले ही हार चुका है, अब लोगों की सारी उम्मीदें वन-डे सीरीज से बंध चुकी है। सीरीज से पहले टीम के उप.कप्तान जसप्रीत बुमराह ने यह साफ किया कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट हैं। मोहम्मद सिराज दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंजर्ड हो गए थेए इसी वजह से उन्हें सीरीज से हटना पड़ा था। हालांकि अब सिराज का फिट होना टीम के लिए अच्छी खबर है और प्लेइंग इलेवन में उनके शामिल होने से टीम की गेंदबाजी और मजबूत होगी। सिराज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम की जीत में अहम योगदान दिया था और भारत को सेंचुरियन में 113 रन से जीत मिली थी।

गेंदबाजों पर रहेगा सारा दारोमदारः

शानदार बाॅलिंग लाइनअप की वजह से आज भारत का बाॅलिंग अटैक विश्व में सबसे तेज और खतरनाक माना जाता है।
क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि भारत को विदेशों में जीत भारतीय तेज गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी की वजह से मिल रही है। वहीं मोहम्मद सिराज की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए अब तक 12 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्हें 36 विकेट मिले हैं। वहीं उन्होंने भारत के लिए अब तक चार टी20 इंटरनेशनल मैच जबकि एक वनडे मैच खेले हैं।

Author

  • Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

By Abhishek Raj

Abhishek Raj Is Journalist & Edtior Of Expresskhabar.in , Abhishek Raj writing news, views, reviews and interviews with expresskhabar.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published.