Mahalakshmi: तमिल इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पिछले 4 महीनों से अपनी शादी की लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल बीते साल प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन से शादी करने के बाद महालक्ष्मी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। दोनों ने बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की थी लेकिन शादी के बाद कपल (Ravinder Chandrasekaran and actress Mahalakshmi) के रिश्ते ने कई विवादों और आलोचनाओं को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ये कपल अपनी मस्ती भरी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।

प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन और छोटे पर्दे की मशहूर सीरियल एक्ट्रेस महालक्ष्मी (Ravindar Chandrasekaran And Mahalakshmi PHOTOS) ने एक मंदिर में सादे तरीके से शादी की थी।

दो साल से डेटिंग कर रहे इस कपल ने गिने-चुने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की रस्में निभाईं। दोनों की ये दूसरी शादी है। महालक्ष्मी की पहली शादी अनिल के साथ हुई थी और उनका एक बेटा है।

पिछले साल सितंबर में दोनों ने शादी की थी और इनकी शादी ने कई विवादों को जन्म दिया था।

गौर करने वाली बात यह है नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा लगातार ट्रॉल किए जाने के बावजूद,तमिल अभिनेत्री महालक्ष्मीऔर उनके निर्माता पति,रविंदर चंद्रशेखरन बेफिक्र रहें और इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहें।

महालक्ष्मी और रविंद्र ‘विदियुम वरई काथिरु’ फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं।

रविंदर से शादी करने के लिए महालक्ष्मी (Tamil actress Mahalakshmi) की आलोचना की गई। लेकिन दोनों ने मिलकर इन आलोचनाओं का सामना किया। कथित तौर पर,महालक्ष्मीहाल ही में एक स्वीट कैप्शन के साथ कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें लिखा ‘हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं, हम एक दूसरे के लिए पागल हैं।’

हालाँकि, उक्त पोस्ट को पुनर्प्राप्त नहीं किया जा सका, लेकिन कई इंस्टाग्राम पेजों द्वारा इसे फिर से पोस्ट किया गया था। अभिनेत्री को बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया। एक ने कहा, ‘भाई पैसा हो तो सब चलता है’, दूसरे ने लिखा, ‘एक दूसरे के लिए पागल नहीं बल्कि जीवन भर के लिए पैसा। पैसोंकी बरकत।’

आलोचनाओं के बीच कपल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें (Tamil actress Mahalakshmi and Ravindar Chandrasekaran’s mushy pictures) पोस्ट कर सभी को प्रभावित करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं और शादी के बाद यह संख्या और भी बढ़ गई है।

महालक्ष्मी ने अपने पति (Ravindar Chandrasekaran And Mahalakshmi PHOTOS) के साथ अपने इंस्टाग्राम पेज पर आउटिंग की एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने (Ravindar Chandrasekaran And Mahalakshmi PHOTOS) अपने पोस्ट में कहा कि जिंदगी बहुत खूबसूरत चल रही है और ऐसे ही रवींद्र हैं। इस पोस्ट पर लोग बधाई दें रहे हैं और सराहना कर रहे हैं।

वर्तमान में महालक्ष्मी लोकप्रिय चैनलों में धारावाहिकों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। जबकि प्रोड्यूसर रविंदर (Ravindar Chandrasekaran) वर्तमान में फिल्मों के निर्माण में एक पीसी के रूप में काम कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही सुनने में आया था कि महालक्ष्मी एक्टिंग को अलविदा कह कर धारावाहिक प्रोडक्शन में शामिल होने वाली है। साथ ही यह भी खबरें आ रही है कि वह अपने प्रोडक्शन के काम में ही पति रविंदर को मदद करेगी।

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *